शीतकालीन सत्र में सरकार राम मंदिर पर लाए अध्यादेश: देवकी नंदन ठाकुर

Update: 2018-11-17 12:07 GMT

कानपुर: कथावाचक देवकी नंदन ठाकुर केंद्र सरकार से अपील की है कि राम मंदिर पर शीतकालीन सत्र में अध्यादेश देश लेकर आये। इससे यह पता चल पायेगा कि कौन राम के साथ है और कौन राम के साथ नही है। अध्यादेश से दूध का दूध पानी का पानी हो जायेगा। जब उनसे पूछा गया कि कि यदि बीजेपी आप को टिकट देती है तो क्या चुनाव लड़ेगे।

यह भी पढ़ें: नहीं रहे ‘फादर ऑफ मॉडर्न इंडियन एडवरटाइजिंग’ एलीक पदमसी, 90 साल की उम्र में हुआ निधन

इसका जवाब देते हुए कहा कि आप क्या सुनना चाहते है, फिर उन्होंने कहा यदि बीजेपी मुझे प्रधानमंत्री के लिए भी ऑफर करेगी तो मै प्रधानमन्त्री भी नही बनूगा। मेरा काम सिर्फ समाज को जागरूक करना है वो भी कथा के माध्यम से। देवकी नंदन ठाकुर इन दिनों कानपुर में है और शनिवार को उन्होंने एक पत्रकार वार्ता का आयोजन किया जिसमे उन्होंने जानकारी दी कि 18 नवम्बर को राम मंदिर निर्माण के लिए कथा पंडाल से आनंदेश्वर मंदिर तक पद यात्रा निकलेगे।

यह भी पढ़ें: 2000 PAK फौजियों को 100 सैनिकों संग खदेड़ने वाले कुलदीप सिंह चांदपुरी नहीं रहे

इस तरह की पद यात्रा पूरे देश में लोकसभा चुनाव से पहले निकाली जाएगी। उन्होंने कहा कि इस पद यात्रा का उद्देश्य है कि 18 तारीख को पद यात्रा करने का मतलब है कि समाज में जनजाग्रति लाना। सरकार और कोर्ट से निवेदन करना आखिर हिन्दुओ का इतना सब्र इतना धैर्य है और कितना धैर्य रखना है यह अपना मैसेज पहुचना है। अभी इलेक्शन पास में है तो सभी पार्टिया भी हमें देखेगी। इलेक्शन समाप्त होने के बाद कौन हमें देखेगा और कौन हमें सुनेगा इस वक्त सभी लोग देखेगे भी और सुनेगे भी।

यह भी पढ़ें: कमल संदेश यात्रा: सीएम योगी को छोड़ पूरी सरकार बाइक पर सवार

एसटी/एससी एक्ट में काफी लोगो ने हमसे कहा कि आप लोग दलितों का विद्रोह कर रहे है। उनका विरोध कर रहे यह गलत है मै यह स्पष्ट कर दू कि मै न तो दलित भाइयो का विरोध कर रहा हूँ और नही एससी/एसटी एक्ट का विरोध कर रहा हूँ। एसटीएससी एक्ट में 6 माह के लिए जेल भेज देना लेकिन यदि इसकी जाँच हो जाये तो चाहे 7 माह के लिए जेल भेज देना। यदि जाँच के बाद जेल भेजे तो ज्यादा बेहतर होगा इससे समाज की संरचना बनी रहेगी।

Tags:    

Similar News