भदोही: स्कार्पियो-मैजिक की टक्कर, बाइक सवार पोते और दादी की मौत

भदोही में मैजिक और स्कार्पियो के बीच हुई टक्कर में साइड से निकल रहे बुलेट सवार पौत्र व दादी की दर्दनाक मौत हो गयी

Report :  Umesh Singh
Published By :  Ashiki
Update: 2021-04-13 15:42 GMT

Photo- Social Media

ज्ञानपुर/भदोही: सुरियावां थाना क्षेत्र अंतर्गत अंभोली बाजार के समीप एक आंवले के बागीचे के सामने आज मंगलवार को सायं 5:00 बजे दुर्गागंज सड़क पर स्कार्पियो और मैजिक चार पहिया वाहनों की टक्कर हो गयी। इस दौरान साइड से गुजर रहे बुलेट सवार दादी और पोते की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

जानकारी अनुसार दुर्गागंज थानाक्षेत्र के जमीनें शेरपुर टेमा गांव निवासी महेंद्र मौर्य के 20 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार मौर्य मंगलवार को अपनी दादी 70 वर्षीय इसराजी देवी को उनके मायके गोपीगंज से लेकर वापस घर लौट रहा था। उनकी बुलेट जैसे ही अभोली बाजार से चन्द कदम आगे बढ़ी कि सड़क से गुजरते स्कार्पियो और मैजिक कार में भिड़ंत हो गई। उसी समय बुलेट चालक टक्कर खाते वाहनों के साइड से गुजरते समय टकराते चार पहिया वाहनों के चपेट में आ गया । जिसके चलते दादी और पोते की बाइक टकराकर घटना स्थल पर ही दोनों की मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। सुरियावां थाना प्रभारी प्रदीप कुमार के अनुसार छतिग्रस्त बुलेट व टाटा वाहन को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है।

Tags:    

Similar News