Firozabad News: हॉस्पिटल में भर्ती पिता को देखने गई बेटी को महिला गार्डों ने की बुरी तरह पीटा, महिला घायल

Firozabad News: फिरोजाबाद का प्राइवेट ट्रामा सेंटर में महिला गार्डों ने की मरीज की तीमारदार महिला की जमकर पिटाई कर दी है। महिला को आई काफी चोट महिला पहुंची थाना उत्तर पुलिस ने महिला को मेडिकल के लिए भेजा।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2023-01-25 04:30 GMT

घटना के बारे में जानकारी देते परिजन (सोशल मीडिया)

Firozabad News: फिरोजाबाद के प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर में सिक्योरिटी की आड़ में गुंडागर्दी देखने को मिल रही है। दरअसल पूरा मामला विमल कुमार जैन सेवार्थ संस्थान ट्रामा सेंटर का है जहां आज दोपहर चरण सिंह नाम के पेशेंट को उसके परिवार वालों ने भर्ती किया था। जब उनकी बेटी विनीता अपने पिता से मिलने आईसीयू में जाने के लिए गार्डो से कहा तो वहां मौजूद महिला गार्डों ने उसे रोक लिया और उसके साथ बदतमीजी करने लगी और महिला गार्ड ने अपने अन्य साथिय गार्डों को बुला लिया और भर्ती मरीज चरण सिंह की बेटी विनीता के साथ जमकर मारपीट की है।

महिला ने की पुलिस से शिकायत

जिससे उसके बहुत चोट आई है। वही महिला के साथ मारपीट को लेकर महिला विनीता ने थाना उत्तर में शिकायत की है। तो वही शिकायत के आधार पर पुलिस ने महिला का मेडिकल कराया और इस बारे में ट्रामा सेंटर के संचालक पीके जिंदल का कहना है कि जिन गार्डों ने मारपीट की है उनको हमने नौकरी से निकाल दिया है। जिनके साथ मारपीट हुई है वह पुलिस से शिकायत करके कार्रवाई कर सकते हैं। वहीं घायल महिला का कहना है कि मेरे साथ तो मारपीट की ही है मेरी बड़ी बहन के साथ भी मारपीट की है।

Tags:    

Similar News