जावेद हबीब पहुंचे नवाबी नगरी, लोगों को सिखाए हेयर कलरिंग के गुण

बालों की बढ़ती समस्‍या से लोगों को जागरूक करने और निजात दिलाने के लिए फेमस हेयर स्‍टाइलिस्‍ट जावेद हबीब अलग अलग शहरों में जाकर अवेयरनेस क्रिएट कर रहे हैं। मंगलवार को वह नवाबी नगरी में रहे और लोगों केा हेयर स्‍टाइलिंग और इससे जुडी प्राब्‍लम्‍स के टिप्‍स

Update: 2018-01-23 15:07 GMT
जावेद हबीब पहुंचे नवाबी नगरी, लोगों को सिखाए हेयर कलरिंग के गुण

लखनऊ. बालों की बढ़ती समस्‍या से लोगों को जागरूक करने और निजात दिलाने के लिए फेमस हेयर स्‍टाइलिस्‍ट जावेद हबीब अलग अलग शहरों में जाकर अवेयरनेस क्रिएट कर रहे हैं। मंगलवार को वह नवाबी नगरी में रहे और लोगों केा हेयर स्‍टाइलिंग और इससे जुडी प्राब्‍लम्‍स के टिप्‍स दिए।

स्‍टार्ट अप के रूप में शुरू करें हेयर स्‍टाइलिंग

हेयर स्‍टाइलिस्‍ट जावेद हबीब ने कहा कि आजकल हेयर स्‍टाइलिंग एक उदयोग के रूप में डेवलेप हो रहा है। लोग इससे जुडकर अपना खुद का एक स्‍टार्टअप शुरू कर सकते हैं। नई टेक्‍नॉलॉजी से आप लोगों को खूबसूरत लुक देने के साथ साथ इकनॉमिक रूप से मजबूत हो सकते हैं। उन्‍होंने राजधानी में डेलस्‍टार इनकारपोरेशन के कार्यक्रम में शिरकत की और यूपी के 350 से अधिक ब्‍यूटीशियन और हेयर स्‍टाइलिंग इंडस्‍ट्री में इंट्रेस्‍टेड लोगों को संबोधित किया। उनहोंने इस कार्यक्रम में मौजूद आम लोगों की हेयर प्राब्‍लम्‍स को दूर करने को लेकर प्रैक्टिस डेमो करके दिखाया।

विदेशी नहीं देशी उत्‍पाद को खरीदें

आयोजनकर्ता कंपनी के सेल्‍स एंड मार्केटिंग हेड आरेंद्र शर्मा ने बताया कि आज के दौर में लोग बडी संख्‍या में बालों की समस्‍याओं से जूझ रहे हैं। विदेशी कंपनियों के महंगे उत्‍पाद खरीदना उनकी मजबूरी बन गया है। इसे देखते हुए हमारी कंपनी ने जावेद हबीब के साथ हाथ मिलाकर पूरी रिसर्च के बाद एक हेयर कलर लांच किया है। इससे लोगों को हेयर कलरिंग के बाद होने वाली समस्‍याओं से नहीं जूझना पडेगा। इस कलर की कीमत भी मात्र 80 रूपये है, जिससे इसे हर इकनोमिक ग्रुप के लोगों के लिए खरीदने में आसानी होगी। यह पूर्णतया देशी प्रोडक्‍ट है।

Tags:    

Similar News