हापुड़ : हवालात में कैदी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला

उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में कचहरी परिसर में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब पेशी पर लाए कैदीयो के दो गुट हवालात में आपस में भिड़ गए, एक कैदी की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला किया गया, जिसके बाद कैदी गंभीर रूप से घायल हो गया। 

Update: 2019-07-23 09:30 GMT

हापुड़: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में कचहरी परिसर में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब पेशी पर लाए कैदीयो के दो गुट हवालात में आपस में भिड़ गए, एक कैदी की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला किया गया, जिसके बाद कैदी गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस की मौजूदगी में हवालात में घटना हुई जिसमें जमकर चाकू चले पुलिस ने घायल कैदी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में भेजा गया है, फिलहाल मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी देखें:अनिवार्य सेवानिवृत्ति आदेश को कई जिलों के कान्सटेबिलो ने दी हाईकोर्ट में चुनौती

आपको बता दें, कचहरी में एक 302 का कैदी था जो पेशी पर आया था साथ ही दूसरा पक्ष 307 में मुलजिम है, हवालात पुलिस की मौजूदगी में कैदी और दूसरा पक्ष आपस मे भीड़ गए, जिसमे जमकर चाकूबाजी हुई, हवालात परिसर में हुई चाकूबाजी से 1 कैदी गम्भीर रूप से घायल हो गया, जिसे आनन-फानन में अस्पताल भेजा गया, जहाँ उसका इलाज चल रहा है।

ये भी देखें:लोकमान्य तिलक व चंद्रशेखर आजाद की जयंती पर राम नाईक ने किया माल्यार्पण, देखें तस्वीरें

सूचना के बाद पुलिस के आलाधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँच गए और मामले की जांच में जुट गए है। हवालात परिसर में हुई चाकू बाजी से पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े हो गए है। अब बड़ा सवाल यह है कि हवालात परिसर में हथियार पहुँचे कैसे ।

Tags:    

Similar News