Hapur News: सड़क हादसे में कार के उड़े परखच्चे, चार की दर्दनाक मौत

Hapur News: नेशनल हाइवे 9 पर कार का टायर फटने से अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े केंटर से जा टकराई। इस भीषण सड़क हादसे में कार सवार एक बच्ची समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची घायल हो गई।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-03-01 06:15 GMT

हादसे के बाद कार (फोटो: न्यूज नेटवर्क)

Hapur News: बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में नए बाईपास पर रसूलपुर कट के पास खड़े केंटर से गढ़मुक्तेश्वर से दिल्ली की ओर जा रही कार टकरा गई। इसी बीच पीछे से आ रहा एक अन्य केंटर भी दुर्घटनाग्रस्त कार से टकरा गया। इस भीषण सड़क हादसे (Accident) में कार सवार एक बच्ची समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची घायल हो गई। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार बुधवार की सुबह एक कार दिल्ली की ओर जा रही थी। इस बीच कार चालक गाड़ी का संतुलन नहीं बना पाया और रसूलपुर कट के पास खड़े केंटर से कार टकरा गई। इस बीच पीछे से आ रहा एक अन्य केंटर भी कार से भिड़ गया। दोनों केंटरों के बीच फंसी कार की धज्जियां उड़ गईं। हादसा होते ही वहां से गुजर रहे लोग मौके पर रूक गए और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और कार से किसी तरह शवों को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, जबकि घायल एक बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे में कोई नहीं बच सका 

थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद पांडेय ने बताया कि मृतकों के बारे में जानकारी की जा रही है। कार के नंबर से उसके स्वामी के बारे में जानकारी करने का प्रयास किया जा रहा है। प्रयास है कि जल्द ही मृतकों के बारे में जानकारी हो सके, ताकि उनके परिजन को सूचना दी जा सके।

गाड़ी को कटवाकर निकाले शव

बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में कार पूरी तरह डैमेज हो गई थी और कार में ही शव फंस गए थे। पुलिस ने मौके पर दो बड़े हाईड्रा को बुलाया और किसी तरह कार को दोनों केंटरों के बीच से निकलवाया। कार की बॉडी को गैंस वेल्डर से कटवाकर काफी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला गया।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दुख व्यक्त किया

जनपद हापुड़ के बाबूगढ़ में हुए सड़क हादसे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट में सड़क हादसे में जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

Tags:    

Similar News