Hapur: अराजक तत्वों ने मंदिर में खंडित की मूर्ति, नाराज लोगों ने किया हंगामा

Hapur: पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह ग्रामीण मंदिर पर पूजा करने के लिए गए थे। इसी दौरान उन्होंने मंदिर के अंदर जाकर देखा तो वहां रखी सभी मूर्ति खंडित हुई पड़ी थी।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-05 06:16 GMT

हापुड़ में अराजक तत्वों ने मंदिर में खंडित की मूर्ति (न्यूजट्रैक)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद के थाना बहादुरगढ़ के गांव बिहूनी में रविवार की रात एक मंदिर में रखी मूर्ति खंडित कर दी गई। दिन निकलने पर लोगों को सूचना मिली तो उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगो को जैसे तैसे समझाया। इस दौरान पुलिस ने शक के आधार पर एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।

ग्रामीणों की सूचना पर दौड़ी पुलिस

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार की सुबह करीब आठ बजे ग्रामीण मंदिर पर पूजा करने के लिए गए थे। इसी दौरान उन्होंने मंदिर के अंदर जाकर देखा तो वहां रखी सभी मूर्ति खंडित हुई पड़ी थी। मूर्ति को खंडित देख पूजा करने वाले ग्रामीणों के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसकी जानकारी पर सैंकड़ों की संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। इसकी जानकारी पुलिस को मिली तो थाना प्रभारी अरविंद चौधरी मौके पर पहुंच गए। यहां उन्होंने मामले की जानकारी करते हुए शीघ्र ही घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिखाया। इस दौरान लोगों को शांत किया गया। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया। जिसने अपना नाम शंकर बताया। वह पड़ोस के ही एक गांव में नौकरी करता था। पुलिस के अनुसार वह नशे के आदी है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी

इस सबंध में एएसपी विनीत भटनागर का कहना है कि घटना सबंध में जांच की जा रही हैं।शक के आधार पर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। ग्रामीणों के अनुसार इस व्यक्ति नें ही नशे में घटना को अंजाम दिया है।मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News