Hapur: ड्रग्स का कारोबार करने वाले एक ही परिवार के 4 सदस्यों सहित 6 पर बड़ा एक्शन, 45 लाख की संपत्ति कुर्क

Hapur Crime news: हापुड़ के पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि, 'ड्रग माफियाओं के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति के अनुरूप यह कार्रवाई की गई है। जहां पुलिस ने ड्रग माफियाओं के विरुद्ध कार्रवाई अमल में लाते हुए 45 लाख रुपए की संपत्ति को अटैच किया है।'

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-10-28 15:23 GMT

Hapur Police (Social Media) 

Hapur Crime news: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिला पुलिस ने ड्रग माफिया के खिलाफ सख्त एक्शन लिया है। नगर कोतवाली ने शनिवार (28 अक्टूबर) को कार्रवाई करते हुए ड्रग तस्करी एवं अवैधानिक तरीके से अर्जित की गई ड्रग माफियाओं की संपत्ति को अटैच किया है।

6 आरोपियों पर एक्शन

हापुड़ पुलिस (Hapur Police) ने इस दौरान 6 ड्रग माफिया के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की है। इनमें से चार एक ही परिवार के हैं। कार्रवाई के दौरान एक कार, एक मोटरसाइकिल, एक स्कूटी और तीन प्लॉट को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया। इस दौरान राजदा पत्नी शकील, शकील पुत्र शाहिद, समीर उर्फ सबिल पुत्र शकील, सना पुत्री शकील, आरिफ व बिलाल पुत्रगण महबूब निवासीगण मोहल्ला नबी करीम जनपद हापुड़ के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

अपराध से अर्जित संपत्ति पर कार्रवाई

हापुड़ पुलिस (Hapur Police News) की इस कार्रवाई के दौरान ब्रेजा कार, एक रेनॉ कार, करीब 2 लाख कीमत की एक बाइक, 84 हजार रुपए मूल्य की स्कूटी, 7.18 लाख रुपए, 8.16 लाख तथा 4.65 लाख रुपए के कुल तीन प्लॉट कब्जे में लिए हैं। ड्रग माफिया की कमर तोड़ने के लिए पुलिस ने यह कार्रवाई की है। यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

अवैध कारोबार करने वालों पर लगातार रहेगी नजर

हापुड़ के पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा (Hapur SP Abhishek Verma) ने बताया कि, 'ड्रग माफियाओं के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति के अनुरूप यह कार्रवाई की गई है। जहां पुलिस ने ड्रग माफियाओं के विरुद्ध कार्रवाई अमल में लाते हुए 45 लाख रुपए की संपत्ति को अटैच किया है।'

Tags:    

Similar News