Hapur News: चार महीने बाद कब्र से निकाला शव, पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

Hapur News: मां ने अपने बेटे की मृत्यु पर हत्या की आशंका जताई थी। जिसके बाद पुलिस ने चार महीने बाद शव को कब्र से निकलवाया।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-05-20 15:42 GMT

कब्र से निकाला गया शव। (Pic: Newstrack)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में थाना हाफिजपुर पुलिस ने कब्र खुदवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पीड़िता मां ने बेटे की हत्या का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने यह कार्यवाही की है। कब्रिस्तान से युवक के शव को निकलवाते समय पुलिस व प्रशासन के उच्चाधिकारियों समेत भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद रहे। ग्यारह जनवरी 2024 को युवक शाहरुख की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। परिजनों सहित रिस्तेदारों ने शव को गांव मोड़ी कला के कब्रिस्तान में दफना दिया था।

पीड़िता की मां ने लगाए थे यह आरोप

मृतक शाहरुख की मां नाजरीन ने रिश्तेदारों पर आरोप लगाते हुए बताया कि,उसके कुछ रिश्तेदारों ने ही मिलकर उसके बेटे शाहरुख की हत्या को अंजाम दिया है। पीड़िता ने न्याय के लिए पुलिस से भी गुहार लगाई थी। ज़ब कहीं सुनवाई नहीं हुई तो पीड़िता ने न्यायालय का सहारा लिया। जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने शहाबुद्दीन निवासी गांव चिड़ावक थाना गुलावठी जनपद बुलंदशहर के खिलाफ 20 मार्च 2024 को मुकदमा दर्ज किया था। इसकी जांच अपराध शाखा हापुड़ में तैनात निरीक्षक मोहन सिंह द्वारा की जा रही है। मामले की जांच के लिए सोमवार को शव को कब्र खोदकर निकाला गया। इस दौरान एसडीएम धौलाना की उपस्थिति में शव निकाला गया।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

हाफिजपुर थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण स्पष्ट हो पाएगा। उन्होंने बताया कि कोर्ट के आदेश पर शव को कब्र से खुदवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी। 

Tags:    

Similar News