Hapur News: जन समस्या दिवस पर कांग्रेसियों ने सौंपा डीएम को ज्ञापन, गिनाईं समस्याएं

Hapur News: शहर कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक गोयल नें कहा की 15 अगस्त से पूर्व ही नेहरू प्रतिमा स्थल को ठीक कराकर सौंदर्यीकरण कराया जाए।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-03 08:04 GMT

कांग्रेसियों ने सौंपा ज्ञापन (Pic: Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में शनिवार को जन समस्या दिवस पर कांग्रेसियों ने एकत्र होकर नगरपालिका परिषद स्थित डीएम को ज्ञापन सौंपा। कांग्रेस जनों नें नेहरू प्रतिमा के सौंदर्यीकरण की मांग की है और कहा है कि नेहरू प्रतिमा स्थल पर लगी टाइल्स और रेलिंग जगह जगह से उखड़ चुकी है। नेहरू प्रतिमा के ऊपर बना गुंबद भी क्षतिग्रस्त हो चुका है। उन्होंने कहा है कि हर साल 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस का महोत्सव अतरपुरा चौराहा स्थित नेहरू प्रतिमा पर बड़े ही हर्षोल्लास और धूमधाम के साथ मनाया जाता है। जिसको लेकर ज्ञापन दिया गया है।

शहर की जन समस्याओं के लिए दिया ज्ञापन

शहर कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक गोयल नें कहा की 15 अगस्त से पूर्व ही नेहरू प्रतिमा स्थल को ठीक कराकर सौंदर्यीकरण कराया जाए। शहर की जन समस्याओं को उठाते हुए कहा है कि शहर में हल्की सी बरसात में ही जलभराव की समस्या उत्पन्न हो जाती है। जो कि लोगों के लिए जी का जंजाल बन चुकी है। जलभराव के कारण कुछ दिन पहले ही गढ़ रोड पर एक बाइक सवार युवक नाले में गिर गया। वो तो गनीमत रही कि आसपास मौजूद लोगों की मदद से उस बाइक सवार युवक को रस्सी की मदद से बाहर निकाल लिया गया। उन्होंने कहा कि शहर की कई गलियों में साफ सफाई की व्यवस्था भी चरमरा गई है। यहां तक कि शहर की गरीब, दलित और मलिन बस्तियों में पानी की सुचारू रूप से आपूर्ति भी नहीं हो पा रही है। अतः लोगों की समस्याओं का जल्द से जल्द निराकरण कराया जाए।

इस दौरान यह कार्यकर्ता रहे मौजूद

इस दौरान अमित सैनी, जकरिया मनसबी, पूर्व सभासद इरफान अहमद, गौरव गर्ग, विक्की शर्मा, जितेंद्र अग्रवाल, यशपाल ढिलौर, सुरेंद्र सिंह, जावेद चौधरी, कुसुम लता, सुखपाल गौतम, अनूप कर्दम, सुमित कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News