Hapur News: खाकी की हनक दिखाकर फ्री में खाना पैक कराता सिपाही, देखें वीडियो

Hapur News: पिलखुवा सीओ जितेन्द्र कुमार शर्मा का कहना है कि सोशल मिडिया पर वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर जाँच की जा रही है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-03-03 07:37 GMT

सिपाही का वीडियो वायरल (सोशल मीडिया)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में अधिकारियों के नाम पर होटल से फ्री में खाना पैक करवाकर ले जाने वाले पुलिसकर्मी को भारी पड़ गया। एसपी ने थाना धौलाना मे तैनात पुलिसकर्मी के खिलाफ सीओ द्वारा जाँच के आदेश दिए है। पुलिसकर्मी कई दिनों से एक होटल से अधिकारियों के नाम पर खाना पैक करवाकर ले जा रहा था। सोशल मीडिया पर होटल मालिक व सिपाही का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है, वहीं मीडिया सेल नें मामले को गलतफ़मी बताया है।

सोशल मिडिया पर वीडियो वायरल

दरअसल, सोशल मिडिया पर एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सिपाही मुर्गा पैक कराकर ले जा रहा है व कोतवाल का नाम लेकर रूपये नहीं दे रहा है। वीडियो में सिपाही ओर होटल संचालक उलझते हुए दिखाई दे रहे है। होटल संचालक कह रहा है कि तुम मुर्गा पैक कराकर ले जाते हो और रूपये नहीं देकर जाते हो। वीडियो में होटल संचालक कह रहा है कि तुम मेरी वीडियो बनाकर ले जा रहे हो और मुर्गे के पैसे भी नहीं दे रहे हो। इस सबंध में वह कोतवाल साहाब से बात करेगा। हालांकि, वीडियो में सिपाही आरोपों को गलत बता रहा है ओर होटल संचालक वीडियो कोतवाल को दिखाने की बात कह रहा है। वहीं, चर्चा है कि पुलिस के दबाव में होटल संचालक ने बयान बदल लिया है।

क्या कहते है पुलिस के जिम्मेदार

पिलखुवा सीओ जितेन्द्र कुमार शर्मा का कहना है कि सोशल मिडिया पर वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर जाँच की जा रही है। अगर जाँच में सिपाही दोषी पाया जाता है, तो सिपाही के खिलाफ विभागीय कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News