Hapur News: वारदात को अंजाम देने की फिराक में था शातिर बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Hapur News: पुलिस ने शातिर अपराधी रोहित पुत्र रामौतार उर्फ़ रामअवतार निवासी ग्राम चित्तोड़ा की मढैया थाना बहादुरगढ़ को पलवाड़ा मार्ग पर गंगा एक्सप्रेसवे पटरी से गिरफ्तार किया।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-10-08 19:29 IST

वारदात को अंजाम देने की फिराक में था शातिर बदमाश   (photo: social media )

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ पुलिस ने रात्रि गश्त और चेकिंग के दौरान एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।पुलिस ने बदमाश के पास से अवैध असलहा और कारतूस बरामद किए है। बदमाश पर कई जनपदों के अलग-अलग थानों में विभिन्न धाराओं के तहत मामले दर्ज हैं। बताया जाता है कि बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है। पुलिस टीम ने क्षेत्र के पलवाड़ा से बदमाश को गिरफ्तार किया है।

पुलिस की जुबानी, शातिर की कहानी

पुलिस नें जानकारी देते हुए बताया कि एसपी के निर्देश पर पुलिस ने वांछित बदमाशों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया हुआ है। जिसके तहत इस बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि सोमवार की रात में जब पुलिस जब क्षेत्र में चेकिंग और गश्त पर थी। तब पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश वारदात करने की फिराक में घूम रहें हैं।जिसके बाद पुलिस ने सूचना पर तत्परता दिखाई। इस दौरान पुलिस ने शातिर अपराधी रोहित पुत्र रामौतार उर्फ़ रामअवतार निवासी ग्राम चित्तोड़ा की मढैया थाना बहादुरगढ़ को पलवाड़ा मार्ग पर गंगा एक्सप्रेसवे पटरी से गिरफ्तार कर लिया। बदमाश भागने की फिराक में था। उसके कब्जे से एक देसी तमंचा 315 बोर, दो जिंदा कारतूस बरामद किया है।

शातिर पर विभिन्न धाराओं में दर्ज हैं मुकदमें

इस सबंध में गढ़मुक्तेश्वर सीओ वरुण मिश्रा का कहना हैं कि गिरफ्तार किए गए अभियुक्त पर हापुड़, कासगंज, गाजियाबाद पर जनपदों के अलग-अलग थानों में 14 मामले दर्ज हैं। शातिर अपराधी पर आर्म्स एक्ट, सीआरपीसी, गैंगस्टर एक्ट, एनडीपीएस एक्ट में संगीन धाराओं मे मुकदमें दर्ज हैं।अपराधी को गिरफ्तार करने वाली टीम में उप निरीक्षक मनवीर कुमार,हैड कॉन्स्टेबल बददू खान,कॉन्स्टेबल कुलदीप कुमार शामिल हैं।

Tags:    

Similar News