Hapur News: एक दिन में तीन थानो में एनकाउंटर में तीन बदमाश घायल, चोरी का माल बरामद

Hapur News: बदमाशों के बीच तीन थाना क्षेत्रों में मुठभेड़ चलती रही और मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल हुए हैं, सभी बदमाशों के पैरों में गोली लगी है

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-01 09:45 GMT

Hapur News

Hapur news: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में पुलिस इन दिनों क्राइम कंट्रोल करने के लिए एनकाउंटर करने में व्यस्त है। इस कड़ी में हापुड़ के तीन थाना क्षेत्रों में देर रात्रि तीन बदमाश एनकाउंटर के दौरान पुलिस की गोलियों से घायल हो गए, जो कि पुलिस के अनुसार आत्मरक्षार्थ में चलाई गई थी। इस बीच पुलिस ने घेराबंदी करते हुए नौ बदमाशो को गिरफ्तार किया है।शनिवार की देर रात्रि को पुलिस और बदमाशों के बीच तीन थाना क्षेत्रों में मुठभेड़ चलती रही और मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल हुए हैं। सभी बदमाशों के पैरों में गोली लगी है और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

देर रात हुई तीन थानो में मुठभेड़

पुलिस ने बताया कि शनिवार की देर रात एसपी अभिषेक वर्मा के निर्देश पर जनपद के थाना बाबूगढ़, थाना देहात, थाना धौलाना पुलिस की चैकिंग के दौरान चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह से पुलिस की आमने -सामने मुठभेड़ हो गईं। जिसमें पुलिस की गोली लगने से तीन बदमाश घायल हो गए और नौ बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।पुलिस ने सभी बदमाशो के कब्जे से जिनके कब्जे से अवैध हथियार,जिन्दा कारतूस,चाकू, एक बाईक, एक स्कूटी, एक कैंटर गाड़ी व चोरी का माल(एसी, फ्रिज, विद्युत तार, बैटरी इत्यादि) और बरामद किया है ।


सीओ ने किया मुठभेड़ का ख़ुलासा

सीओ वरुण मिश्रा ने बताया कि, देर रात तीन थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में जुल्फिकार उर्फ़ जुल्लू पुत्र गुलाम मोहम्मद (घायल),फुरकान पुत्र मौ सलीम (घायल), फरमान उर्फ़ सोहेल पुत्र इमामुद्दीन (घायल),जावेद पुत्र अब्बास, नौशाद पुत्र सलीम, सरफराज पुत्र वसील, नदीम पुत्र अलाउद्दीन व आदिल पुत्र रहीशु को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है।घायल बदमाशो को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जहाँ इनका उपचार किया जा रहा है।यह सभी गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी है, जिनके आपराधिक इतिहास की जानकारी अन्य राज्यों व जनपदो से की जा रही है।

Tags:    

Similar News