Hapur: युवती ने चार युवकों पर लगाया छेड़छाड़ सहित संगीन आरोप, जांच शुरू

Hapur: थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की निवासी युवती ने आरोप लगाते हुए तहरीर दी। जिसमें पीड़िता ने गन्दे कमेन्ट्स, बदतमीजी, मारपीट व छेडछाड़ का मुकदमा पंजीकृत का आरोप लगाया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-05-21 08:12 GMT

युवती ने चार युवकों पर लगाया छेड़छाड़ सहित संगीन आरोप (न्यूजट्रैक)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली क्षेत्र में एक युवती ने मोहल्ले के चार युवकों पर छेड़छाड़, मारपीट, गंदे कमेंट्स, बदसूलकी का आरोप लगाया है। पीड़िता ने मामले को लेकर स्थानीय पुलिस को तहरीर भी दी है। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

पीड़िता की जुबानी, तहरीर की कहानी

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की निवासी युवती ने आरोप लगाते हुए तहरीर दी। जिसमें पीड़िता ने गन्दे कमेन्ट्स, बदतमीजी, मारपीट व छेडछाड़ का मुकदमा पंजीकृत का आरोप लगाया है। पीड़िता अपने घर आ रही थी घर के बाहर चारों युवक मुकुल पुत्र सतीश, रोहित पुत्र सतीश, सन्जू पुत्र सतीश व अक्षय पुत्र वीरेन्द्र सिंह मोहल्ले आदर्श नगर निवासी बैठे हुए थे मुझे आता देख मेरी ओर को गन्दे इशारे करते हुए गन्दे-गन्दे कमेन्ट्स किए। मैने व मेरे भाई ने यह बात अपने घर पर आकर मम्मी को बताई तो मेरी मम्मी ने चाचा को फोन किया। मेरे चाचा और उनकी पत्नी घर पर आए। मै, मम्मी, चाचा-चाची व भाई जब इन लोगों को समझाने उनके घर पर गए। चारो लड़को ने गन्दी गन्दी गालियाँ देते हुये हमारे साथ मारपीट शुरु कर दी व गन्दी गन्दी हरकते की और चाची के हाथ पर पंच मारकर घायल कर दिया। भाई के कान पर घूसे मारे जिससे उसके गुम चोट आयी।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

कार्यवाहक थाना प्रभारी हरी सिंह ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं मे मुकदमा पंजीकृत किया गया है। जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही कर जेल भेजा जाएगा।

Tags:    

Similar News