Hapur News: नाबालिग के साथ दादा ने किया दुष्कर्म, सात माह की गर्भवती हुई किशोरी, केस दर्ज

Hapur News: आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया हुआ है, जिसके बाद न्यायालय में पेश किया जाएगा। मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी। आरोपी को सजा दिलाने के लिए पुलिस काम कर रही है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-02 05:38 GMT

Hapur News (Pic: Newstrack)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के एक गांव में रिश्ते में लगने वाले दादा (पिता का फूफा) ने किशोरी के साथ शारीरिक संबंध बनाकर सात माह का गर्भवती कर दिया। पीड़िता के ताऊ ने बहादुरगढ़ थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता के ताऊ ने कराया मुकदमा दर्ज

पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें उल्लेख किया है कि उसकी भतीजी 15 वर्ष की है, बीमारी के कारण उसकी भतीजी के करीब 10 साल पहले माता पिता का निधन हो गया था। जो हापुड़ क्षेत्र के एक गांव में रहते थे। जिसके बाद उसका रिश्ते में लगने वाला बाबा बहादुरगढ़ क्षेत्र के एक गांव में ले आया। आरोप है कि कुछ दिन से किशोरी के पेट में दर्द हो रहा था, जिसका एक जगह पर अल्ट्रासाउंड कराया तो पता चला कि वह सात माह की गर्भवती है। किशोरी ने परिजनों द्वारा किए गए पूछताछ में बताया कि करीब सात माह पहले उसके रिश्ते में लगने वाले 65 वर्षीय दादा ने उसके साथ दुष्कर्म किया था, उसके बाद भी कई बार घटना को अंजाम दिया था। पीड़िता के ताऊ ने पीडि़ता की तरफ से आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

आरोपी को हिरसात में लेकर पूछताछ जारी

थाना प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार का कहना है कि तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ पाक्सा एक्ट एवं दुष्कर्म के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। किशोरी का मेडिकल परीक्षण पुलिस द्वारा कराया जा रहा है। वहीं आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया हुआ है, जिसके बाद न्यायालय में पेश किया जाएगा। मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी। आरोपी को सजा दिलाने के लिए पुलिस काम कर रही है। 

Tags:    

Similar News