Hapur News: बीजेपी कार्यालय में होली मिलन समारोह कार्यक्रम, दो जनपदो के सांसदों ने दी शुभकामनाएं

Hapur News: होली के त्योहार के नजदीक आने पर अब जगह-जगह होली को लेकर कार्यक्रम किए जाने लगे हैं। इसी क्रम में शनिवार को हापुड़ बीजेपी कार्यालय में आयोजित होली मिलन समारोह में भाजपा नेताओं ने एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर होली खेली ।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-03-23 13:55 GMT

 बीजेपी कार्यालय में होली मिलन समारोह कार्यक्रम, दो जनपदो के सांसदों ने दी शुभकामनाएं: Photo- Newstrack

Hapur News: होली के त्योहार के नजदीक आने पर अब जगह-जगह होली को लेकर कार्यक्रम किए जाने लगे हैं। इसी क्रम में शनिवार को हापुड़ बीजेपी कार्यालय में आयोजित होली मिलन समारोह में भाजपा नेताओं ने एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर होली खेली । जहां पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ताओं नें मिलकर होली की एक दूसरे को शुभकामनाएं दी। क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इन चुनाव में ऐतिहासिक जीत हासिल करने जा रही है। 4 जून को जब 400 पार करके भाजपा की तीसरी बार सरकार बनेगी, तो एक बार पुनः हम सभी कार्यकर्ता होली मनाएंगे।

गाजियाबाद-धौलाना सांसद नें विपक्ष पर लगाए यह आरोप

गाजियाबाद सासंद जरनल वीके सिंह ने कहा की प्रधानमंत्री मोदी होली के दिन संपूर्ण देश के साथ होली का उत्सव मनाएंगे। उन्होंने कहा कि क्योंकि संपूर्ण देश ही उनका अपना परिवार है और आज विपक्ष के पास कुछ भी कहने के लिए बचा नहीं है, इसलिए वह लोग हर प्रकार से अफवाहें देश में फैलाना चाहते हैं, लेकिन उनके मंसूबे कभी भी सफल नहीं होंगे और तीसरी बार भाजपा जनता की सेवा के लिए उनके बीच पहुंचने वाली है।

मेरठ-हापुड़ सांसद नें क्षेत्रवासियों को दी शुभकामनाएं

सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि दूसरी पार्टियों के लिए चुनाव के समय ही केवल चुनाव होता है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता तो सदैव चुनावी मोड में ही रहता है, उसके लिए चुनाव एक त्यौहार है और वह सारे वर्ष उसे त्यौहार में मगन रहना चाहता है। आज होली के पर्व पर हम सभी क्षेत्रवासियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं देते हैं। वहीं जिलाध्यक्ष नरेश तोमर ने आए हुए अतिथि पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं का स्वागत अभिनंदन किया

यह सभी लोग रहे मौजूद

इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष रेखा नागर, हापुड़ विधायक विजयपाल सिंह, गढ़ विधायक हरेंद्र तेवतिया, महामंत्री पुनीत गोयल, मोहन सिंह, जिला उपाध्यक्ष श्यामेंद्र त्यागी, निशांत सिसोदिया, विनोद गुप्ता, डॉक्टर पायल गुप्ता, अनिरुद्ध कस्तला, शैलेंद्र राणावत, दीपक भाटी, सौदान सिंह, पवन गर्ग, राजेश अधना, सतपाल यादव, सुमित, जतिन साहनी, नीतू गर्ग, मनीष मक्खन व जिला मीडिया प्रभारी सुयश वशिष्ठ समेत अनीश कार्यकर्ता रहे।

Tags:    

Similar News