Hapur: पत्नी से विवाद के बाद पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मचा कोहराम

Hapur: बिहार के मूल रूप निवासी अमरजीत सिंह उर्फ़ बाबू मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता आ रहा था। मंगलवार शाम को मृतक अमरजीत मजदूरी कर घर वापस लौटा था।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-31 10:47 GMT

हापुड़ में पत्नी से विवाद के बाद पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या (न्यूजट्रैक)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना देहात क्षेत्र के मोहल्ला शक्ति नगर में पत्नी से विवाद के चलते घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस और फॉरेंसिक टीम नें मौके पर जाँच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस की जुबानी, शव की कहानी

पुलिस ने बताया कि प्राप्त सूचना के अनुसार बिहार के मूल रूप निवासी अमरजीत सिंह उर्फ़ बाबू मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता आ रहा था। मंगलवार शाम को मृतक अमरजीत मजदूरी कर घर वापस लौटा था। ज़ब वह घर पहुंचा था तो नशे की हालत में था। जिसके बाद उसका पत्नी सोनाली से विवाद हो गया था। पति पत्नी के विवाद के बाद सोनाली बेटे अभिनंदन को मकान की छत पर लेकर सोने के लिए चली गईं थी और पति अमरजीत सिंह कमरे में सोने के लिए गया था। बुधवार की सुबह काफ़ी देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर ज़ब परिजनों नें खिड़की सें झाका तो शव लटका हुआ था। मृतक के शव को फंदे से लटका देख परिजनों के होश उड़ गए। शव को देख परिजनों के शोर की आवाज सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गईं। जिसकी सूचना पुलिस को दी गईं थी।

क्या बोले थाना देहात प्रभारी?

इस सबंध में थाना देहात प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृतक की मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। फिलहाल प्राथमिक जांच के मुताबिक मृतक को शराब पीने की लत थी, जिसकी वजह से दंपति के बीच विवाद रहता था।

Tags:    

Similar News