Hapur News: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

Hapur News: मृतका के गले पर चोट के निशान मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का स्पष्ट पता चल सकेगा। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-26 08:26 GMT

मृतका की फाइल फोटो। (Pic: Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर रुस्तमपुर में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मायके पक्ष के लोगों ने मौके पर पहुंच कर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल की जा रही है।

पुलिस की जुबानी, मृतका की कहानी

पुलिस नें जानकारी देते हुए बताया कि बुलंदशहर जनपद के स्याना निवासी काजल की शादी हापुड़ जनपद के थाना बहादुरगढ़ के मोहम्मदपुर रुस्तमपुर गांव में फरवरी 2024 को नरेंद्र के साथ हुई थी। नरेंद्र स्याना में एक जन सेवा केंद्र पर काम करता है। देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में काजल की मौत हो गई। मौत की सूचना मिलने पर काजल के मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे। मामले की सूचना मिलने सीओ आशुतोष शिवम सहित थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने मामले की जांच पड़ताल करते हुए परिजनों से पूछताछ की। पुलिस के अनुसार नरेंद्र शराब पीने का आदी है। जिसके चलते वह अक्सर शराब पीकर घर में झगड़ा करता था। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

गढ़मुक्तेश्वर सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल की जा रही है। मृतका के गले पर चोट के निशान मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का स्पष्ट पता चल सकेगा। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मृतका महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक परिजनों की कोई तहरीर दर्ज नहीं कराई गई है। मामले में जो भी सच होगा जांच के बाद खुलासा किया जाएगा। 

Tags:    

Similar News