Hapur: उधार बीयर देने से मना करने पर तानी पिस्टल, तीन युवकों ने दी धमकी, मुकदमा दर्ज

Hapur:पुलिस ने बताया कि दर्ज मुकदमें में मोहल्ला मोहन नगर कालोनी के नितिन शर्मा ने बताया कि पांच वर्षो से रिलायंस रोड स्थित बीयर के ठेके पर सैल्समैन के पद पर तैनात है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-04 05:50 GMT

हापुड़ में उधार बीयर देने से मना करने पर तानी पिस्टल (न्यूजट्रैक)

Hapur News: प्रदेश के जनपद हापुड़ में बीयर के लिए बदमाश जान लेने पर उतर आए हैं। तीन युवकों ने बीयर शॉप की दुकान पर पहुंचकर दो बोल्ट बीयर मांगी। दुकानदार ने बोतल निकालकर काउंटर पर रखी और पेमेंट मांगा। इस बीच बदमाशों ने सीने पर पिस्टल अड़ा दी। इसके बाद वहां जान सें मारने की धमकी देकर निकल गए। पीड़ित ने तीन आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर नामजद मुकदमा दर्ज कराया हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस जाँच पड़ताल में जुट गईं है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गईं है।

पीड़ित की जुबानी,तहरीर की कहानी

पुलिस ने बताया कि दर्ज मुकदमें में मोहल्ला मोहन नगर कालोनी के नितिन शर्मा ने बताया कि पांच वर्षो से रिलायंस रोड स्थित बीयर के ठेके पर सैल्समैन के पद पर तैनात है। शुक्रवार रात को गांव गालंद के तुषार, सचिन और गौरव बाइक से सवार होकर ठेके पर आये और बीयर उधार मांगने लगे। जब उन्होंने मना किया तो सचिन ने पिस्टल दिखाकर बीयर देने की मांग करने लगा।

इसके बाद भी मना करने पर गोली मारने की धमकी देने लगा। उन्होंने आरोपी सचिन से पिस्टल छीन ली, छीना झपटी में पिस्टल की मैगजीन निकल कर नीचे गिर गई थी। जिसके बाद आरोपी ने मैगजीन जमीन से उठा कर अपने पास रख ली थी। पीड़ित का आरोप है कि फोन से पुलिस को सूचना देने लगा तो, फोन छीन कर अपने पास रख लिया और ठेके पर ईट से जमकर तोड़ फोड़ कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर तीनों आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

क्या बोलीं पिलखुवा सीओ?

इस सबंध में पिलखुवा सर्किल सीओ सीओ स्तुति सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। ठेके पर लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर नामजद तीनों आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News