Hapur: शराब का विरोध करना पत्नी को पड़ा भारी, नशेड़ी पति ने उतारा मौत के घाट

Hapur: गांव अनवरपुर निवासी महेश कुमार कामगार है। वह शराब पीने का आदी है। प्रतिदिन शराब पीकर घर आना उसकी आदत बन गई थी, जिसका विरोध उसकी पत्नी शीतल करती थी।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-05-19 06:29 GMT

हापुड़ में नशेड़ी पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट (न्यूजट्रैक)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां गांव अनवरपुर मे शनिवार की देर रात्रि महिला की हत्या कर दी गई। महिला की हत्या का आरोप उसी के पति पर है। पता चला कि पत्नी उसे शराब पीने से रोकती थी। ऐसे में पति ने उसके सिर में फावडा दे मारा था। इससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पति-पत्नी में अक्सर होता था झगड़ा

पुलिस के अनुसार गांव अनवरपुर निवासी महेश कुमार कामगार है। वह शराब पीने का आदी है। प्रतिदिन शराब पीकर घर आना उसकी आदत बन गई थी, जिसका विरोध उसकी पत्नी शीतल करती थी। ऐसे में पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था।शनिवार की रात भी उनमें झगड़ा हुआ था। रात मे आरोपी महेश शराब पीकर घर पहुंचा था । जिसका पत्नी ने विरोध किया और पति महेश ने गुस्से में उसने पास में ही रखा फावड़ा उठाकर पत्नी के सिर पर मार दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सुबह को यह जानकारी आस पास के लोगों को हुई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

फावड़े से हुई महिला की मौत

एसपी अभिषेक वर्मा का कोतवाली का कहना है कि शनिवार की रात्रि कहासुनी के दौरान महेश ने घर में रखे फावड़े को उठाकर शीतल के सिर में मार दिया था। इसके कारण शीतल की मौत हो गईं थी। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पिलखुवा थाने की पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। परिजनों की तहरीर पर हत्या का केस दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Tags:    

Similar News