Hapur News: कार ने बाइक सवार दो सगे भाइयो को मारी टक्कर, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

Hapur News: थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि बाइक सवार दोनों घायलों को अस्पताल भेजा गया है, कार को कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जारी है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-05 08:21 GMT

कार से टक्कर लगने के बाद घायल हुए बाइक सवार (Pic: Social Media)

Hapur News: जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव बनखंडा के भट्टे के पास अनियंत्रित कार ने बाइक सवार दो भाइयों को टक्कर मार दी। टक्कर में बाइक सवार दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गए। घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार के अनियंत्रित हो जाने के चलते हादसा हुआ। कार को कब्जे में लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

पुलिस की जुबानी, सड़क दुर्घटना की कहानी

जानकारी के अनुसार जनपद हापुड़ के थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव बंगोली के टोनी व सतवीर दो सगे भाई है। दोनों भाई प्लेटिना बाइक पर सवार होकर कुचेसर किसी काम से जा रहे थे। तभी कुचेसर चौपला की और से आ रहे मेरठ निवासी सुप्रति सिरोही कार में सवार होकर बीबीनगर की तरफ जा रहा था तभी उसकी कार अनियंत्रित हो गयी और वह कार से अपना नियंत्रण खो बैठा। जिसके चलते सामने से आ रही कार बाइक में जा टकराई, जिसमे टोनी व सतवीर घायल हो गए। राहगींरो की मदद से एम्बुलेंस बुलाकर अस्पताल भेजा गया है। वहीं कार सवार मोके से भाग गया, राहगीरों की मदद से उदयपुर के जंगल से कार को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं कार चालक कार को छोड़ मोके से फरार हो गया है।

तहरीर के आधार पर की जाएगी कार्यवाही

इस सबंध में थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि बाइक सवार दोनों घायलों को अस्पताल भेजा गया है, कार को कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जारी है। फिलहाल अभी कोई शिकायती पत्र प्राप्त नहीं हुआ है। शिकायत के आधार पर जांच कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News