Hardoi News: कांवड़िए के साथ हुई थी लूट, युवक समेत तीन बाल अपचारियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Hardoi News: पुलिस गिरफ्त में आये तीन बाल अपचारियों व युवक पर कांवरिया से सोने की चेन व नगदी को लूटने का आरोप है।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-08-10 12:11 GMT

कांवड़िए के साथ हुई थी लूट, युवक समेत तीन बाल अपचारियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Hardoi News: हरदोई में कांवड़िए के साथ हुई लूट के मामले में पुलिस ने एक युवक समय तीन बाल आचारियों को गिरफ्तार किया है। इन चारों पर हरदोई के देहात कोतवाली क्षेत्र के पिहानी चुंगी के निकट एक कांवड़िए के साथ लूट का आरोप है। पुलिस द्वारा काफी दिन से उनकी तलाश की जा रही थी। जिन्हें आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय समक्ष पेश किया। 29 जुलाई को राजघाट से जल लेकर बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सकाहा मंदिर जा रहे एक कावड़िया से बाइक सवार युवकों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था।

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने अभियोग पंजीकृत किया और मामले की छानबीन में जुटी हुई थी। कांवड़िए के साथ हुई लूट के मामले में पुलिस अधीक्षक द्वारा पिहानी चुंगी चौकी प्रभारी को निलंबित भी किया गया है। पुलिस गिरफ्त में आये तीन बाल अपचारियों व युवक पर कांवरिया से सोने की चेन व नगदी को लूटने का आरोप है। पुलिस को एक युवक व तीन बाल बाल अपचारी के कब्जे से लूट का माल भी बराबर किया है।

दो टुकड़ों में मिली चेन व नगदी

देहात कोतवाली पुलिस द्वारा कांवरिया के साथ हुई लूट के मामले में जांच कि जा रही थी तभी पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई की कावड़िये के साथ हुई लूट के चारों अभियुक्त एक स्थान पर मौजूद हैं। पुलिस द्वारा घेराबंदी कर एक युवक समेत तीन बाल आचारियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा करण कश्यप पुत्र विनोद कश्यप निवासी गिप्सनगंज मस्जिद वाली गली थाना कोतवाली शहर को गिरफ्तार किया जबकि बाल अपचारी तुषार पाल पुत्र चक्रपाल निवासी ज्योति नगर थाना कोतवाली देहात, अंकित पुत्र सुनील श्रीवास्तव निवासी गिप्सनगंज थाना कोतवाली शहर, आर्यन गुप्ता पुत्र अखिलेश गुप्ता निवासी रेलवे गंज आनंद हॉस्पिटल के सामने कोतवाली शहर को गिरफ्तार किया।

पुलिस गिरफ्त में आए चारों से पूछताछ की गई और तलाशी ली गई तो पुलिस को कावड़िया से लूटी गई सोने की चेन के दो टुकड़े मिले इसके साथ ही 2380 रुपए व दो मोटरसाइकिल बरामद की है।

Tags:    

Similar News