Hapur: जांच टीम को मिला साक्ष्य, प्राथमिक स्कूल में शिक्षिका के साथ हुई थी अभद्रता

Hapur: कस्तला कासमाबाद के प्राइमरी स्कूल में चार मई को हेडमास्टर एवं उसके सहयोगियों द्वारा एक महिला शिक्षिका को कमरे में बंद कर अभद्रता करने एवं वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया था।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-28 07:30 GMT

हापुड़ में प्राथमिक स्कूल में शिक्षिका के साथ हुई थी अभद्रता (न्यूजट्रैक)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के कस्तला कासमाबाद के प्राइमरी स्कूल में चार मई को हेडमास्टर एवं उसके सहयोगियों द्वारा एक महिला शिक्षिका को कमरे में बंद कर अभद्रता करने एवं वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया था। इस दौरान शिक्षिका को बचाने आई शिक्षामित्रों को कमरे में बंद कर दिया गया था। वहीं जांच करने पहुंची बीइओ के साथ भी अभद्रता की गई थी।

यह था पूरा प्रकरण

इस स्कूल के हेडमास्टर द्वारा एक छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी गई थी। इसकी शिकायत बच्चे के अभिभावकों ने खंड़ शिक्षा अधिकारी रचना सिंह से की थी। इस प्रकरण की जांच करने पहुंची बीइओ रचना सिंह के साथ भी हेडमास्टर के इशारे पर उसके सहियोगियों द्वारा की गई। मामले को बढ़ता देख बीइओ वहां से चली गई थी।इस बीच नाराज हेडमास्टर एवं उसके सहयोगियों ने एक महिला शिक्षिका को कमरे में बंद करके उसके साथ अभद्रता करते हुए उसकी वीडियो बनाई गई थी। घटना के बाद पुनः स्कूल पहुंची बीईओ ने महिला शिक्षिका को बचाया था।

घटना के दिन ही बीईओ रचना सिंह ने इस पूरे प्रकरण से बीएसए को अवगत कराते हुए शिक्षिका के साथ हुई अभद्रता के बारे में बताया था। इस घटना के बाद उक्त शिक्षिका द्वारा थाने में तहरीर दी गई थी, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था। मामले को बढ़ता देख इस पूरे प्रकरण में हेडमास्टर को सस्पेंड कर दिया गया था तथा पूरे मामले में बीएसए ने जांच बैठा दी थी। जांच में बीईओ रचना सिंह के साथ अभद्रता करने एवं बच्चे के साथ मारपीट करने की बात सामने आई हैं। वहीं महिला शिक्षिका इस मामले में अपने साथ हुई घटना में कोई ठोस साक्ष्य नहीं दे पाई हैं।

जाँच रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को सौंपी

इस सबंध में बीएसए रितु तोमर ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले की जांच पूर्ण हो गई है तथा उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया गया हैं।

Tags:    

Similar News