Hapur: कोल्डड्रिंग के गोदाम से लाखों की चोरी, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

Hapur: थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के कुचेसर रोड चौपला के फाटक के पास अज्ञात चोरों ने एक कोल्ड ड्रिंक के गोदाम में छत के रास्ते कूमल कर प्रवेश कर कोल्डड्रिंक के गोदाम से लाखों रुपये का नकदी व कीमती सामान चुरा ले गए।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-06 09:53 GMT

हापुड़ में कोल्डड्रिंग के गोदाम से लाखों की चोरी (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के कुचेसर रोड चौपला के फाटक के पास अज्ञात चोरों ने एक कोल्ड ड्रिंक के गोदाम में छत के रास्ते कूमल कर प्रवेश कर कोल्डड्रिंक के गोदाम से लाखों रुपये का नकदी व कीमती सामान चुरा ले गए। शातिर चोर गोदाम में लगे सीसीटीवी का वायर भी काट गए। घटना की जानकारी सुबह गोदाम खोलने पर हुई। पीड़ित ने बाबूगढ़ थाने में मामले की शिकायत की है। पुलिस छानबीन में जुटी है। चोरों के स्थानीय होने की आशंका जताई जा रही है।

पीड़ित की जुबानी, चोरी की कहानी

बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम बनखंडा निवासी अरुण त्यागी नें जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने कुचेसर रोड चौपला पर स्थित रेलवे फाटक के पास वंशिका ट्रेडर्स के नाम से कोल्ड ड्रिंक का गोदाम बनाया हुआ है।गोदाम में जनपद का ही निवासी अमित गोयल साझीदार है। पीड़ित ने बताया की बुधवार की शाम को दोनो गोदाम का ताला लगाकर अपने घर चले गए। सुबह जब पीड़ित गोदाम पर पहुंचा तो ताला खोलकर अंदर देखा तो गोदाम में सामान बिखरा पड़ा था। वही पास में ही रखे गल्ला भी टूटा पड़ा था। पीड़ित नें छत पर जाकर देखा तो चोर छत के रास्ते कूमल कर गोदाम में पहुंचे थे। गल्ले से शातिर चोर 1.65 लाख रुपये नकदी व अन्य सामान चोरी कर ले गए। पीड़ित ने बताया कि पिछले वर्ष भी पांच अगस्त को चोरो ने गोदाम में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। जिसका पुलिस नें अभी तक भी ख़ुलासा नहीं किया है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक पटनीस कुमार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात चोरो के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।कोल्डड्रिंक के गोदाम के आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज देखी जा रही है। जल्द ही चोरी की वारदात का ख़ुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News