Hapur News: दुकानदार से तीन बदमाशों ने की लूट, तमंचे की बट से घायल कर लूटी नगदी

Hapur News: जनपद में बढ़ता क्राइम ग्राफ, कपूरपुर थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी से चंद कदमां की दूरी पर एक परचून की दुकान से बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे की बट मार कर 40 हजार रुपए की नकदी लूट कर फरार हो गए।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-02-14 12:44 GMT

हापुड़ में दुकानदार से तीन बदमाशों ने की लूट (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद में बढ़ता क्राइम ग्राफ, कपूरपुर थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी से चंद कदमां की दूरी पर एक परचून की दुकान से बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे की बट मार कर 40 हजार रुपए की नकदी लूट कर फरार हो गए। लुटेरों ने दुकानदार द्वारा लूट का विरोध करने पर मारपीट कर सिर में तमँचे की बट मारकर घायल कर दिया। पीड़ित दुकानदार ने थाना पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वही इस घटना से आसपास के दुकानदारों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगाए हैं।

पीड़ित की जुबानी लूट की कहानी

कपूरपुर थाना क्षेत्र के गांव सपनावत बस स्टैंड पर मोनू गुप्ता की परचून की दुकान चलाता है। मंगलवार की रात्रि जब वह दुकान पर मौजूद था। इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाश दुकान पर पहुँचे और तमंचे की बट सिर पर वार कर घायल कर दिया। गल्ले में रखे लुटेरे उनसे 40 हजार रुपए नकदी लूटकर मौके से फरार हो गए। पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर हुई इस घटना से दुकानदारों में रोष व्याप्त है।

व्यापारियों ने पुलिस की गस्त पर उठाये सवाल

उनका कहना है कि पुलिस गश्त के नाम पर खाना पूर्ति करती है। यह पुलिस की लापरवाही का ही नतीजा है की पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर एक दुकान में लूट की घटना हुई है।

क्या कहते है पुलिस के जिम्मेदार

कपूरपुर थाना प्रभारी सुमित तोमर का कहना है पीड़ित दुकानदार की तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही लूट की घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

Tags:    

Similar News