Hapur News: बाबूगढ़ में पलटी कांवड़ियों की ट्रैक्टर-ट्राली, दो कांवड़ियों की मौत, 16 घायल

Hapur News: ट्रैक्टर ट्राली बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में ग्राम बागड़पुर के पास पहुंची तो अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में ट्राली में सवार कांवड़ियों में चीख पुकार मच गई।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-02 05:00 GMT

घायलों को ले जाती पुलिस (Pic: Newstrack)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में बृहस्पतिवार को बड़ा हादसा हो गया। जनपद गाजियाबाद के थाना मोदीनगर के गांव डबाना सें कांवड़ियों सें भरी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव बागड़पुर में पलट गई। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को विभिन्न अस्पतालो में भर्ती कराया। हादसे में दो कांवड़ियों की मौत हो गईं। जब कि 16 घायलों को हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया है। अचानक ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से बड़ा हादसा हो गया। घटना के बाद एसपी समेत पुलिस के आलाअधिकारी मौके पर मौजूद पहुँचे।

दुर्घटना की सूचना पर दौड़ी पुलिस

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बृहस्पतिवार की रात करीब साढ़े बारह बजे गाजियाबाद जनपद के मोदीनगर के गांव डबाना के रहने वाले अमित कुमार ट्रैक्टर में दो ट्राली के साथ ब्रजघाट जा रहा था। एक ट्राली में म्यूजिक सिस्टम लगा हुआ था जबकि दूसरी ट्राली में कांवड़िए बैठे थे। जैसे ही ट्रैक्टर ट्राली बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में ग्राम बागड़पुर के पास पहुंची तो अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में ट्राली में सवार कांवड़ियों में चीख पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने तुरंत बाबूगढ़ पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी वरुण मिश्रा, थाना प्रभारी विजय गुप्ता पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में घायलों को पुलिस ने निजी वाहनों और एंबुलेंसों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, मेडिकल कालेज के अस्पताल और एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।


दो कांवड़ियों की मौत, 16 घायल

थाना प्रभारी ने बताया कि उपचार के दौरान सौरभ और चिराग की मौत हो गई। जबकि साहिल, रविंद्र, ब्रजपाल, सोनू, सतेंद्र शर्मा, देवेंद्र, रविंद्र, दानिश, बिजेंद्र, प्राजु, प्रदीप, अनुज, जगत, लोकेंद्र, राजबहादुर, सौरभ, सुबोध त्यागी घायल हो गए। उनका हायर मेडिकल सेंटर में उपचार चल रहा है। 

Tags:    

Similar News