Hapur News: जमीनी विवाद में युवक को मारी गोली, दो शूटर सहित तीन गिरफ्तार

Hapur News: गिरफ्तार बदमाशों से दो तमंचे, दो कारतूस, एक खोखा, एक बाइक, एक कार व दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-02 17:10 GMT

गिरफ्तार आरोपी। (Pic: Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में चार दिन पूर्व बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव भैना में खेत से लौट रहे व्यक्ति की पीठ पर गोली मारने की घटना का पर्दाफाश कर पुलिस ने दो शूटरो सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जमीनी विवाद को लेकर 50 हजार रुपये में व्यक्ति को डराने की सुपारी दी गई थी। बदमाशों के फरार होने के लिए वाहन भी मुहैया कराए गए थे। गिरफ्तार बदमाशों से दो तमंचे, दो कारतूस, एक खोखा, एक बाइक, एक कार व दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।

आरोपियों पर अन्य जनपदों में हैं मुकदमे दर्ज

गिरफ्तार बदमाश थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव खईया नियाजपुर का दीपक उर्फ दीपेश, थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव बछलौता का मोहित उर्फ चीमा और थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव जखैड़ा का राजू उर्फ राजकुमार है। मूल रूप से मोहित उर्फ चीमा जिला मुजफ्फरनगर के थाना भोपा क्षेत्र के गांव शुक्रताल का रहने वाला है। गिरफ्तार आरोपी दीपक उर्फ दीपेश व मोहित उर्फ चीमा के खिलाफ हापुड़ सहित गाजियाबाद व बुलंदशहर के विभिन्न थानों में चोरी, हत्या, लूट एवं आर्म्स एक्ट के करीब एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

एसपी ने किया घटना का खुलासा

एसपी अभिषेक वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि 29 मई की शाम थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव गांव भैना का संजीव बाइक पर सवार होकर अपने साथी मुकेश के साथ गांव जखैड़ा में खेत पर गया हुआ था। वहां से वापस लौटते वक्त गांव की बाहर की तरफ पहुंचने पर पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने संजीव पर तमंचे से गोली चला दी। पीठ में गोली लगने से संजीव गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को गढ़मुक्तेश्वर के सीएचसी में भर्ती कराया था। जहां से उसे मेरठ के एक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया था। मामले का पर्दाफाश करने के लिए थाना पुलिस के साथ एसओजी की टीम को लगाया गया था।

जाँच में पुलिस को लगे थे अहम सबूत हाथ

छानबीन के दौरान पता चला कि दिल्ली के कृष्ण विधूड़ी और प्रमोद चौहान के बीच गांव जखैड़ा स्थित एक जमीन को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है। पूर्व में भी गांव जखैड़ा स्थित जमीन प्रमोद के नाम थी। इस जमीन को उसने कृष्ण विधूड़ी को बेचा था। इसके बाद कृष्ण विधूड़ी ने फिर से इसी जमीन को प्रमोद को बेचना तय किया था। प्रमोद का कहना है कि कृष्ण विधूड़ी ने रुपये लेकर उसने नाम जमीन का बैनामा नहीं किया है। जबकि, कृष्ण विधूड़ी का कहना है रुपये दिए बगैर प्रमोद जमीन का बैनामा अपने नाम कराना चाहता है। इस जमीन पर प्रमोद पक्ष के लोग खेती बाड़ी करते आ रहे हैं। कुछ दिन पहले कृष्ण विधूड़ी ने इस जमीन का एग्रीमेंट गांव भैना के संजीव के नाम कर दिया था। 29 मई को संजीव अपने साथी मुकेश के साथ इसी जमीन पर जा रहा था। वापस लौटते वक्त प्रमोद द्वारा हायर किए गए शातिर शूटर दीपेश उर्फ दीपक व मोहित उर्फ चीमा ने संजीव की पीठ में तमंचे से गोली मार दी थी।जिन्हे गिरफ्तार कर खुलासा किया गया है। 

Tags:    

Similar News