Hardoi News: दबंग एम्बुलेंस चालक व वार्ड बॉय मारपीट, वायरल हुआ वीडियो, नहीं हुई कोई कार्यवाही

Hardoi News: हरदोई जनपद के टोडरपुर सीएचसी पर कार्यरत दबंग एम्बुलेंस चालक श्यामू सिंह व वार्ड बॉय जावेद के बीच मोटरसाइकिल ना देने को लेकर विवाद हो गया था।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2022-12-24 13:28 GMT

Hardoi News (Newstrack)

Hardoi News: दबंग एम्बुलेंस चालक द्वारा वार्ड बॉय के साथ की गई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हरदोई जनपद के टोडरपुर सीएचसी पर कार्यरत दबंग एम्बुलेंस चालक श्यामू सिंह व वार्ड बॉय जावेद के बीच मोटरसाइकिल ना देने को लेकर विवाद हो गया था जिसमें एम्बुलेंस चालक ने वार्ड बॉय के हाथ पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए ताबड़तोड़ डंडे से प्रहार किया था जिससे उसका हाथ टूट गया।

पूरे मामले का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद दबंग एम्बुलेंस चालक पर अभी तक स्वास्थ विभाग व पुलिस विभाग द्वारा कोई भी कार्यवाही नही की गई है।

वार्ड बॉय जावेद ने बताया कि घटना की लिखित जानकारी देने के लिए वह जब बेहटागोकुल थाने पहुँचा तो पुलिस ने उसको फर्जी मुकदमे में फसाकर जेल भेजने की धमकी दी। जावेद ने कहा कि लगातार उसपर राजनीतिक दवाब बनाया जा रहा है।

जावेद ने कहा कि जब है पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुँचा शिकायत के लिए पहुँचा तो पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी के कार्यालय पर ना होने से क्षेत्राधिकारी शिल्पा कुमारी को शिकायती पत्र सौप कर कार्यवाही की मांग की थी परंतु पुलिस प्रशासन द्वारा अभी तक कोई भी कार्यवाही नही की गई है।

घटना का वीडियो सामने आने के बाद भी अभी तक स्वास्थ विभाग व पुलिस प्रशासन ने कोई कार्यवाही नही की है। देवेद ने पुलिस व स्वास्थ्य विभाग से न्याय की गुहार लगाई है।

Tags:    

Similar News