Hardoi News: शादी से पहले ही उजड़ गया सुहाग, दर्दनाक सड़क हादसे में दूल्हे सहित 5 की मौत

Hardoi News: बारातियों से भरी बोलेरो ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई। बोलेरो में 8 लोग सवार थे, जिनमें से सिर्फ 3 ही बच पाए, जिनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2023-02-18 09:06 GMT
हादसे में घायल लोग (सोशल मीडिया)

Hardoi News: हरदोई में बारातियों से भरी बोलेरो कार ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में ज़ोरदार टक्कर मार दी। भीषण सड़क हादसे में दूल्हे समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौक़े पर पहुंची पुलिस ने तुरंत घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भिजवाया। इसके बाद मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

इस भीषण सड़क हादसे की सूचना मिलते ही ज़िलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह व पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी भी मौक़े पर पहुंचे और घायलों का हाल जाना। प्रशासन द्वारा मृतकों के परिजनों से शोक संवेदनाएं व्यक्त की गई। हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतकों के शव को देख परिजन रो-रोकर बेहाल हो गए, वहीं पूरे गांव में मातम पसर गया। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक हरपालपुर थाना क्षेत्र के कुहड़ा गाँव से एक बारात बोलेरो कार से शाहजहांपुर के कांठ के लिये निकली थी।

तभी अचानक बोलेरो अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर-ट्रॉली में जा टकराई। हादसे में दूल्हा के बहनोई समेत भांजे की मौक़े पर ही मौत हो गई। जबकि दूल्हे व उसके पिता समेत तीन अन्य की मौत ज़िला अस्पताल में उपचार के दौरान हो गई। बोलेरो कार में आठ लोग सवार थे। जिसमें से तीन लोगों को गंभीर हालत में ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

घटना की जानकारी मिलते ही ज़िला अधिकारी मंगला प्रसाद सिंह व पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी मेडिकल कॉलेज पहुंचे, जहां उन्होंने घायलों से बात भी की। ज़िला अधिकारी ने बताया की पचदेवरा थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में विपनेश (दूल्हे में बहनोई) निवासी जलालपुर पनबारा जनपद कन्नौज, रुद्र(दूल्हे का भांजा), देवेश(दूल्हा), ओमवीर(दूल्हे के पिता), सुमित(कार चालक)की मौत हो गई है जबकि अंकित, राजेश व जगत पाल का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है और उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Tags:    

Similar News