हरदोई: विश्व हिंदू परिषद ने पाकिस्तान के PM का फूंका पुतला,जमकर नारेबाजी की

यहां के मल्लावां नगर के मुख्य चौराहे पर विश्व हिंदू परिषद की इकाई के द्वारा जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुई घटना को लेकर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया गया और पाकिस्तान के विरोध में जमकर नारेबाजी की गई।

Update:2019-02-16 19:16 IST

हरदोई: यहां के मल्लावां नगर के मुख्य चौराहे पर विश्व हिंदू परिषद की इकाई के द्वारा जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुई घटना को लेकर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया गया और पाकिस्तान के विरोध में जमकर नारेबाजी की गई।

यह भी पढ़ें.....पुलवामा आतंकी हमले से उबल पड़ा प्रयागराज, हमले को बताया कायरतापूर्ण

गुरुवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ की गाड़ियों पर आतंकवादियों द्वारा विस्फोटक से भरी गाड़ी से किये गए आतंकवादी हमले में 44 जवान शहीद हो गए। उसके विरोध में जगह -जगह प्रदर्शन चल रहा है। शनिवार को विश्व हिंदू परिषद के नगर के अध्यक्ष अतुल शुक्ल "रंजन" के नेतृत्व में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला को लेकर पहले सुभाष पार्क से होते हुए चौराहे पर अर्थी निकाल कर पुतला जलाया गया। इस मौके पर मंडल प्रभारी प्रमोद कुशवाहा , प्रदीप राणा , रवी जोशी , राजकिशोर दीक्षित , आयुष दीक्षित , अमृतलाल दीक्षित, आदर्श सिंह , शिवम गुप्ता , अमित जायसवाल सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें.....पुलवामा आतंकी हमले से उबल पड़ा प्रयागराज, हमले को बताया कायरतापूर्ण

मल्लावां - कैरियर पब्लिक स्कूल बड़ी बाजार मल्लावां में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित कर दो मिनट का मौन रखा गया। इस मौके पर प्रबन्धक विपिन सोनी,प्रधानचार्य विनय मिश्र,मनीष वर्मा सहित पत्रकार अरुण शुक्ल,अनुराग मिश्र,कमलेश,संजय शुक्ल,नरेंद्र शुक्ल,शरद कुमार भी मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News