Hardoi News: शहर के पॉश इलाक़े में अधिवक्ता पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फ़ायरिंग, बदमाश फ़रार, एसपी ने गिरफ़्तारी के लिए टीमे की गठित, मचा हड़कंप

Hardoi News: मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के बाबू सिंह पत्रकार वाली गली का है जहां के रहने वाले अधिवक्ता कनिष्क मल्होत्रा पर अज्ञात बदमाशों द्वारा फायरिंग की गई।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-07-30 17:12 GMT

Photo- Social Media

Hardoi News: हरदोई में देर शाम शहर के प्रमुख चौराहें से चंद कदमों की दूरी पर ताबड़तोड़ गोलियों से शहर गूंज उठा। शहर के प्रमुख चौराहे से थोड़ी ही दूर पर गली में अज्ञात बदमाशों द्वारा एक वकील को जान से मारने की नीयत से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई। फ़ायरिंग की घटना की जानकारी लगते ही शहर में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी लगते हैं पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक, क्षेत्राधिकारी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घायल अधिवक्ता को बेहतर उपचार के लिए हरदोई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने बेहतर उपचार के लिए लखनऊ रेफर कर दिया है। देर शाम हुई इस घटना ने शहर में पुलिस की मुस्तैदी की पोल खोल दी है। हरदोई पुलिस पहले भी अपनी कार्यशाली को लेकर लगातार सुर्खियों में है। शहर में चेन स्नेचिंग से लेकर लूट की कई घटनाएं हो चुकी हैं लेकिन अब तक पुलिस के हाथ इन सब में खाली हैं। शहर के पॉश इलाके में चली ताबड़तोड़ गोलियां की जानकारी लगने पर घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक नीरज ज़ादौन ने घटनास्थल की गहनता से जांच की और मामले में बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी है। 

चंद कदम की दूरी पर खड़ी रहती है पुलिस

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के बाबू सिंह पत्रकार वाली गली का है जहां के रहने वाले अधिवक्ता कनिष्क मल्होत्रा पर अज्ञात बदमाशों द्वारा फायरिंग की गई। बदमाशों की फायरिंग में कनिष्क मल्होत्रा गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अधिवक्ता को बेहतर उपचार के लिए हरदोई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां उनकी हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें बेहतर उपचार के लिए लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। घटना की जानकारी लगते ही शहर में हड़कंप मच गया। जिस स्थान पर घटना हुई है उस से चंद कदमों की दूरी पर यूपी 112, ट्रैफिक पुलिस व शहर कोतवाली पुलिस की तैनाती होती है। बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए घटना को अंजाम दिया है। पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की। पुलिस अधीक्षक नीरज ज़ादौन ने बताया शाम लगभग 7:45 मिनट पर सूचना प्राप्त हुई की अधिवक्ता कनिष्क मल्होत्रा के घर पर दो व्यक्ति आएं और उन्होंने कनिष्क मल्होत्रा से कहा गया कि कोर्ट मैरिज करानी है जिस पर अधिवक्ता के मुंशी ने समझा कि यह कोई क्लाइंट हैं। जैसे ही अधिवक्ता कनिष्क मल्होत्रा आए बदमाशों ने उन पर फायर कर दी और फरार हो गए। घटना की जानकारी पर उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया जहां से उन्हें लखनऊ रेफर किया जा रहा है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी की जाएगी। पुलिस अधीक्षक नीरज ज़ादौन ने कहा कि एक टीम डॉक्टर के इलाज के लिए लगाई गई है जिससे जल्द से जल्द लखनऊ पहुंचकर उनका इलाज शुरू हो सके। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामले में जांच की जा रही है सुराग जुटाए जा रहे हैं। जो भी जानकारी होगी वह साझा की जाएगी। 

Tags:    

Similar News