Bulandshahr News: मॉर्निंग वॉक को गए हार्डवेयर व्यापारी का अपहरण, सीमाएं सील, अलर्ट पर बुलंदशहर पुलिस

Bulandshahr Kidnapping Case Today: यूपी के बुलंदशहर के खुर्जा में मॉर्निंग वॉक को निकले 60 वर्षीय हार्डवेयर व्यापारी राजकुमार अग्रवाल का कार बदमाशों ने अपहरण कर लिया और फरार हो गए।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2022-10-15 03:03 GMT

बुलंदशहर: मॉर्निंग वॉक के दौरान हार्डवेयर व्यापारी राजकुमार मथुरादास का अपहरण

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के खुर्जा में मॉर्निंग वॉक (morning walk ) को निकले 60 वर्षीय हार्डवेयर व्यापारी राजकुमार अग्रवाल का कार बदमाशों ने अपहरण (Hardware trader kidnapped) कर लिया और फरार हो गए। अपहरण की सूचना के बाद पहुंची पुलिस को सड़क किनारे अपहृत व्यापारी की स्कूटी रास्ते में पड़ी मिली, परिजनों ने अपरहण की आशंका जताते हुए व्यापारी की बरामदगी की मांग की है अभी तक किसी तरह की रंगदारी या फातिमा की जाने की बात सामने नहीं आई है।

हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने जनपद की सीमा सील कर अब व्यापारी की तलाश शुरू कर दी है पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुटी है।

मॉर्निंग वॉक के लिए निकले हार्डवेयर व्यापारी का अपहरण

अपहृत व्यापारी के पुत्र प्रशांत व व्यापारी भगवानदास सिंघल ने बताया कि जनपद बुलंदशहर के खुर्जा क्षेत्र में कॉलेज रोड पर मॉर्निंग वॉक के लिए निकले हार्डवेयर व्यापारी राजकुमार अग्रवाल का शनिवार सुबह 6 बजे अज्ञात कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। वहां से गुजर रहे अन्य लोगों ने पुलिस को अपहरण की सूचना दी वही अपहरण की जानकारी मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है। हालांकि अभी तक रंगदारी को लेकर कोई बात सामने नहीं आई है।

लोगों ने अपहरण की जानकारी पुलिस को दी

खुर्जा के गोयनका कॉलोनी निवासी राजकुमार मथुरादास का कबाड़ी बाजार के पास हार्डवेयर का कारोबार है। पुलिस के अनुसार राजकुमार शनिवार सुबह करीब 6 बजे मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। कॉलोनी से अगली गली कॉलेज रोड पर कार सवार अज्ञात बदमाश आए और उनको जबरन उठा कर ले गए। वहां से गुजर रहे अन्य लोगों ने शोर सुना, तभी लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

क्षेत्राधिकारी दिलीप सिंह और कोतवाली प्रभारी मौके पर पहुंचे। वही परिजनों से बात कर रहे हैं। हालांकि बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार सिंह व्यापारी के सकुशल बरामदगी के लिए चार टीमें गठित की है पुलिस इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर व्यापारी की तलाश में जुटी है एसएसपी श्लोक कुमार सिंह ने बताया कि अभी तक परिजनों ने किसी तरह की फिरौती मांगे जाने की जानकारी नहीं दी है।

अपडेटेड-

बुलंदशहर: हार्डवेयर व्यापारी सकुशल चाहिए, अपराधियों को छोड़ेंगे नहीं : बजापा विधायक मीनाक्षी सिंह

यूपी के बुलंदशहर में आज सुबह मॉर्निंग वॉक करने के लिए स्कूटी सवार हार्डवेयर व्यापारी का कार सवार अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया जिसके बाद मौके पर पहुंची भाजपा की खुर्जा विधायक मीनाक्षी सिंह ने मेरठ जोन के आईजी प्रवीण कुमार के समक्ष तलाक तेवर दिखाए और दो टूक कहा हमें व्यापारी से कुशल चाहिए, हम अपराधियों को छोड़ेंगे नहीं। हालाकि पुलिस ने कॉलेज रोड से व्यापारी की लवाइस अवस्था में स्कूटी बरामद कर और व्यापारी की बरामदगी को लेकर 4 टीम गठित की गई है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी शुरू कुमार मेरठ जोन के आईजी प्रवीण कुमार व खुर्जा के विधायक मीनाक्षी सिंह मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने पीड़ित परिवार से वार्ता करने के बाद बुलंदशहर जिले की सीमाएं सील कर अपहृत व्यापारी की बरामदगी की कवायद शुरू कर दी है पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी खंगाल रही है साथ ही व्यापारी के कॉल डिटेल को भी खंगाला जा रहा है पुलिस ने अज्ञात कार सवारों के विरुद्ध व्यापारी के अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

फिरौती मांगे जाने की बात से इंकार कर रही पुलिस 

बुलंदशहर जनपद के खुर्जा में शनिवार को मॉर्निंग वॉक को निकले 67 वर्षीय हार्डवेयर व्यापारी राजकुमार का कार बदमाशो ने अपहरण करने के बाद से परिवार व व्यापारियों में सुरक्षा को लेकर भी व्याप्त है। हालांकि अपहरण की सूचना के बाद पुलिस अभी तक किसी भी तरह की फिरौती मांगे जाने की बात से इंकार कर रही हैं। पुलिस ने जनपद की सीमा सील कर अपहृत व्यापारी की तलाश शुरू कर दी है थी साथ ही आस पास के जनपदो में भी पुलिस अपहृत व्यापारी की तलाश कराने का दावा कर रही है।

मौके पर पहुंचे मेरठ जोन के आईजी प्रवीण कुमार वी एसएसपी श्लोक कुमार ने मौजूद व्यापारियों व पीड़ित परिवार को शीघ्र व्यापारी की सकुशल बरामदगी का आश्वासन दिया। हालाकि आई जी ने भाजपा विधायक की तल्खी देख बुलंदशहर के एसएसपी को शीघ्र वारदात का खुलासा करने के निर्देश दिए हैं।

Tags:    

Similar News