जयमाला के दौरान हर्ष फायरिंग, गोली लगने से दूल्हे के भाई की मौत

कानपुर में रविवार देर रात हर्ष फायरिंग में दुल्हे के छोटे भाई को गोली लगने से अफरा तफरी मच गई। गंभीर रूप से घायल दुल्हे के भाई को हास्पिटल ले जाया गया जहा उसने रास्ते में दम तोड़ दिया।

Update:2019-01-28 16:19 IST

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में रविवार देर रात हर्ष फायरिंग में दुल्हे के छोटे भाई को गोली लगने से अफरा तफरी मच गई। गंभीर रूप से घायल दुल्हे के भाई को हास्पिटल ले जाया गया जहा उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। जैसे ही उसके मौत की खबर बरातियों और वधु पक्ष को मिली खुशियों का माहौल मातम में बदल गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हर्ष फायरिंग करने वाला शख्स मौके से भाग निकला। वर पक्ष और वधु पक्ष की रजामंदी से किसी तरह से शादी संपन्न हुई।

यह भी पढ़ें.....यहां लगे ‘एक शेर सौ गठबंधन, फिर आएगी मोदी सरकार’ के पोस्टर

जनपद कानपुर देहात के मूसा नगर में रहने वाले रज्जन सिंह ने अपने बेटे सुमित सिंह की शादी घाटमपुर कोतवाली के हिरनी गांव में तय की थी। बीते रविवार को बड़े धूमधाम से बारात आई चारों तरफ खुशियों और जश्न का माहौल था। द्वार चाल की रश्म के बाद जयमाल चल रहा था, जैसे ही स्टेज पर जयमाल संपन्न हुआ। वर पक्ष की तरफ से बंदूक से एक के बाद एक हर्ष फायरिंग शुरू हो गई।

यह भी पढ़ें.....न्यू इंडिया भारत के हर कर्मयोगी को आगे बढ़ने का मौका देगाः पीएम मोदी

इसी दौरान सुमित सिंह के छोटे भाई गोलू उर्फ़ अभिमन्यु (17) के पेट में गोली जा लगी। गोली लगते ही चारों तरफ चीख पुकार मच गई, बाराती गोलू को लेकर सीएससी पहुंचे जहा से उसे हैलट रेफर कर दिया गया। गोलू ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। गोलू की मौत के बाद दोनों परिवारों में मातम छा गया। वहीं दुल्हे ने भी शादी करने से इंकार कर दिया। तब दुल्हे को बड़े बुजुर्गो ने समझाया और शादी की रश्म पूरी कराई।

यह भी पढ़ें.....सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि राफेल में जांच करने की जरूरत नहीं है : अमित शाह

घाटमपुर इन्स्पेक्टर रवि श्रीवास्तव के मुताबिक हिरनी गांव में एक बारात आई थी जिसमें हर्ष फायरिंग के दौरान दुल्हे के भाई की मौत हुई है। इस पूरी घटना की जांच कराई जा रही है। जैसे ही मृतक के परिजनों की तरफ से तहरीर मिलती है उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News