Hathras News: तमंचे के बल पर युवती से दुष्कर्म, पिता को दी जान से मारने की धमकी

Hathras News: रात को करीब साढ़े ग्यारह बजे गांव का ही एक युवक घर के अंदर दाखिल हो गया और उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया।

Report :  G Singh
Published By :  Monika
Update: 2022-05-20 03:56 GMT

किशोरी से दुष्कर्म  

Hathras News: हाथरस के थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के एक गांव से युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है । गांव के ही युवक ने घर में घुस कर अकेली युवती देख, तमंचा दिखाकर किया दुष्कर्म। युवती की चीख सुनकर आए माता-पिता को दुष्कर्म के आरोपी ने दी धमकी। पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी।

कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती अपने घर के अंदर अकेली सो रही थी। उसके माता पिता घर के बाहर सो रहे थे। इसी बीच रात को करीब साढ़े ग्यारह बजे गांव की एक युवक घर के अंदर दाखिल हो गया और उसने युवती को दबोच लिया। आरोपी ने युवती तो तमंचा दिखाते हुए जान से मारने की धमकी दी और फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। युवती की चीख सुनकर माता-पिता की नींद खुल गई और वह घर के अंदर दौड़े। उन्हें देखकर आरोपी तमंचा दिखाते हुए जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। आरोप है कि भागते हुए आरोपी पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देकर गया है। आरोपी के जाने के बाद गांव के लोगों की मौके पर भीड़ लग गई।

पीड़ित को लेकर परिजन पहुंचे थाने

आरोपी की धमकी से डरा सहमा पिता अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंचा, यहां पर उसने पुलिस को मामले की पूरी जानकारी दी और तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जिस पर पुलसि ने उसे कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

376, 452, 506 की धारा में मुकदमा दर्ज

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ तहरीर के आधार पर धारा 376, 452, 506 में मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। उसके घर पर पुलिस लगातार दबिश दे रही है।थानाध्यक्ष रीतेश कुमार ने बताया कि इस मामले में पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News