हाथरस का बड़ा राज: बिना नंबर वाली एम्बुलेंस की सच्चाई, पढ़ें क्या बोले यह विधायक

आप पार्टी के विधायक अजय दत्त ने यह आरोप लगाते हुए कहा है, “हम कल सफदरजंग अस्पताल में थे। वहां पीड़ित परिवार के पास गए थे। उन्हें लगातार धमकी मिल रही थी। हमने वहां बिना नम्बर प्लेट के एम्बुलेंस को देखा। तब हमने पुलिस अधिकारियों से पूछा तो उन्होंने मेरी पिटाई कर दी।

Update: 2020-09-30 11:28 GMT
हाथरस का बड़ा राज: बिना नंबर वाली एम्बुलेंस की सच्चाई, पढ़ें क्या बोले यह विधायक

नई दिल्ली: हाथरस दुष्कर्म मामला अब बढ़ता ही जा रहा है। इस मामले से संबंधित एक अहम् बात सामने आ रही है कि सफदरजंग अस्पताल से हाथरस पीड़िता को लेने पहुंची बिना नंबर की एम्बूलेंस का क्या राज था। अगर वो सरकारी थी तो उस पर नंबर क्यों नहीं था। जब यह बात हमने अधिकारियों से पूछनी चाही तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी।

दिल्ली पुलिस का रवैया संदिग्ध

आप पार्टी (AAP) के विधायक अजय दत्त ने यह आरोप लगाते हुए कहा है, “हम कल सफदरजंग अस्पताल में थे। वहां पीड़ित परिवार के पास गए थे। उन्हें लगातार धमकी मिल रही थी। हमने वहां बिना नम्बर प्लेट के एम्बुलेंस को देखा। तब हमने पुलिस अधिकारियों से पूछा तो उन्होंने मेरी पिटाई कर दी। थप्पड़, लात, घूंसे मारे। दो बार के विधायक (MLA) के साथ दिल्ली पुलिस ऐसे पेश आती है। पीड़िता हमारे समाज से है। हम तो उनकी मदद के लिए जाएंगे। हमने पुलिस कमिश्नर को शिकायत दे दी है।”

ये भी देखें: मिटा 28 साल का दाग: अयोध्या ने बदल दिया इतिहास, भाजपा को मिली बुलंदी

पीड़िता के परिवार को 2 करोड़ रुपये दिए जाने की मांग

मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम ने मांग की है, "हाथरस पीड़ित परिवार को तुरन्त 2 करोड़ रुपये दिया जाए। साथ ही परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए। पूरे घटनाक्रम की सीबीआई जांच हो, क्योकि उन्हें यूपी पुलिस पर भरोसा नही है।

रात के अंधेरे में दाह संस्कार

क्योंकि जिस तरीके से उनके अधिकारी बोल रहे है इससे यही साफ झलकता है। रात के अंधेरे में दाह संस्कार। पीड़ित परिवार को धमकी मिलना। जब हमने पुलिस से बिना नम्बर प्लेट के एम्बुलेंस के बारे में पूछा तो हमसे बदतमीजी हुई। हमारे विधायक को भी पीटा गया।”

ये भी देखें: Bigg Boss के घर में मेहमान बनकर आ रही हैं राधे मां, एक दिन की लेंगी इतनी फीस

विपक्ष लगातार योगी सरकार पर हमलावर

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित युवती के साथ कथित गैंगरेप और हत्या के मामले में देश में सियासत गरमाई हुई है। विपक्ष लगातार योगी सरकार पर हमलावर है। वहीं अब दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी यूपी सरकार और पुलिस पर हमला किया है। मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया है, "उत्तर प्रदेश में कल रात पुलिस ने जिस तरह पीड़िता का अंतिम संस्कार किया वह भी बलात्कारी मानसिकता का ही प्रतीक है। सत्ता, जाति और वर्दी के अहंकार के आगे इंसानियत तार तार हो रही है।"

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News