Hathras Truck Accident: गंगा स्नान को जा रहे श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम बम्बा में पलटी एक की मौत, 3 दर्जन घायल

Hathras Truck Accident: जनपद हाथरस में गंगा स्नान को जा रहे श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम बम्बा में पलट गई है जिसमें एक की मौत और 3 दर्जन लोग घायल हो गए हैं।

Report :  G Singh
Update: 2022-05-30 09:41 GMT

हाथरस ट्रक एक्सीडेंट: Photo - Social Media

Hathras: जनपद हाथरस में गंगा स्नान को जा रहे श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम बम्बा में पलट गई है जिसमें एक की मौत और 3 दर्जन लोग घायल हो गए हैं। कोतवाली हसायन क्षेत्र के जरेरा के निकट सिकंदरा राऊरोड पर सुबह के वक्त यह हादसा हुआ है। सभी घायलों को सिकंदराराऊ से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेज दिया है।

सोरों जी गंगा स्नान को करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम थाना सिकंदराराऊ क्षेत्र के जरेरा बंबा में असंतुलित होकर पलट गई। डीसीएम में भरे सभी यात्री उसके नीचे दब गए, जिनको साहसी ग्रामीणों ने निकाला और एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा, दर्जन भर महिला पुरुष, युवकों का उपचार जारी हैं, एक वृद्ध की दर्दनाक मौत हो गई, एक दर्जन घायलों को घटना स्थल से ही आगरा के लिए भेजना बताया गया है।

हसायन क्षेत्र के गांव जरेरा के पास चालक अपना संतुलन खो बैठा

सोमवार की सुबह आगरा थाना शाहगंज के खेरिया मोड़ निवासी मबासी राम व उनकी पत्नी शीला देवी, विष्णु कुमार पुत्र मवासी राम, साल धर्मवीर पुत्र विजय सिंह, लक्की पुत्र महेश चंद्र ओमवती पत्नी जगन सिंह, पिंकू पुत्र पप्पू, बॉबी पुत्र कुल, शीला देवी रामचरित्र, सालिगिराम पत्नी, महेश चंद्र, मुन्ना लाल पुत्र दुर्जन सिंह, उनकी पत्नी राम श्री, बलराम सिंह पुत्र बेदराम निवासी जनपद धौलपुर थाना सैंया मध्यप्रदेश के गांव भर भूंजा के रहने वाले सभी लोग गंगा स्नान के लिए सोरोंजी एक डीसीएम में सवार होकर कर जा रहे थे। हसायन क्षेत्र के गांव जरेरा के पास पहुंचते ही कीचड़ आ गई और चालक अपना स्टेरिंग से संतुलन खो बैठा, उसके बाद गाड़ी बंबे में जा गिरी और पलट गई।

ग्रामीणों ने लोगों गाड़ी के नीचे से निकाला 

गाड़ी के नीचे फंसे लोगों की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण आ गए। ग्रामीणों ने लोगों गाड़ी के नीचे से निकला। 108 एंबुलेंस को सूचना दे दी गई, दो एंबुलेंस के माध्यम से सभी घायलों को जिला अस्पताल के लिए भेज दिया गया, यहां पर डाक्टर ने 60 वर्षीय बलराम निवासी बेदरिया भरभूजनपुरा सैंया घौलपुर एमपी को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम गृह में रखबा दिया। घायल बॉबी आदि के अनुसार लगभग पंद्रह घायलों को घटना स्थल से आगरा के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया।

Tags:    

Similar News