Noida News: नोएडा में चाकू मारकर हाईस्कूल के छात्र की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Noida News: नोएडा सेक्टर-73 स्थित सर्फाबाद गांव में हाईस्कूल के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-01-13 08:58 GMT

murder of student (photo: social media )

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक हाईस्कूल के छात्र की हत्या कर देने का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार देर रात छात्र अलाव सेंकने का बाद घर लौट रहा था। घर पहुंचने से पहले ही एक युवक ने छात्र के पीठ पर चाकू से हमला कर दिया। घायल छात्र को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी मौत हो गई। सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। छात्र के परिजनों ने हत्या का आरोप उसके दोस्त पर लगाया है। परिजनों का आरोप है कि कुछ दिन पहले भी उसके दोस्त से विवाद हुआ था। परिजनों को शक है कि उनके बेटे की हत्या दोस्त ने ही की है। मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा सेक्टर-73 स्थित सर्फाबाद गांव में गुरुवार रात हाईस्कूल के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। फर्रुखाबाद का दीपक सेक्टर-73 स्थित सर्फाबाद गांव में परिवार के साथ रहता था। वह हाईस्कूल का छात्र था जबकि छात्र के पिता दिहाड़ी मजदूर हैं। 

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर रही पुलिस

एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि सेक्टर-73 के सर्फाबाद गांव में खान अस्पताल के पास एक अज्ञात व्यक्ति ने दीपक (16) की पीठ में चाकू मारकर हत्या करके मौके से फरार हो गया। आशुतोष द्विवेदी ने कहा कि आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है। घटना के अनावरण के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांची जा रही है। जल्द घटना का अनावरण किया जाएगा। प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि करीब चार दिन पहले मृतक छात्र का कुछ लोगों से विवाद हुआ था। 

Tags:    

Similar News