Firozabad News: भीषण हादसा कार के परखच्चे उड़े, तीन की मौत, कई घायल

Firozabad Accident Today: चालक को नींद का झोंका आने से कार डिवाइडर से टकराई (car accident), दो की मौके पर मौत, सूचना पर पहुंची यूपीडा एम्बुलेंस से घायलों को सैफई हॉस्पिटल भेजा गया।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2022-12-18 10:31 GMT

फिरोजाबाद: भीषण कार दुर्घटना कार के परखच्चे उड़े, दो की मौत, कई घायल

Firozabad News: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रविवार अल सुबह दिल्ली से बिहार जा रही स्विफ्ट डिजाइर कार चालक को नींद आ जाने से नगला खंगर थाना क्षेत्र के माइल स्टोन 71 पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिससे कार सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे के बाद मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने घायलों को सैंफई पीजीआई भेज दिया। जबकि मौके पर मृत दो लोगों के शव पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेज दिये। उपचार के दौरान एक व्यक्ति ने सैंफई पीजीआई में दम तोड़ दिया।

दिल्ली से जिला पश्चिमी बितिया बिहार जा रही स्विफ्ट डिजायर कार संख्या डीएल 9सीआर 7799 से मोहम्मद अजहरुद्दीन पुत्र यासीन अंसारी निवासी गली नंबर एक कौशिक पुरी दिल्ली से बिहार लेकर जा रहा था। कार दिल्ली से बेतिया बिहार के लिए रवाना हुई थी। रविवार अल सुबह जब चालक नगला खंगर क्षेत्र अंतर्गत माइल स्टोन 71 के समीप पहुंचा तभी चालक को नींद का झोंका आ गया। तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर से टकराई और बाद में पुलिया से टकरा गई। जिससे कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार पांचों लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। जिनमें से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के नाम मोहम्मद यासीन अंसारी (60) और इननियारा खातून बताया है। जबकि घायलों में अजहरुद्दीन, उसकी बेटी सायरा और भाई नसबुद्दीन अंसारी हैं। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। अजहरुद्दीन की बेटी सायरा और भाई नसीमुद्दीन अंसारी गंभीर रूप से घायल है। उपचार के दौरान पीजीआई सैंफई में सायरा की मौत हो गई। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो जाने से परिवारीजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।


मृतकों में चालक के पिता, पत्नी और बेटी शामिल हैं

कार चालक मोहम्मद अजहरुद्दीन अंसारी दिल्ली से बिहार अपनी कार से जा रहे थे। जिसमें उसके पिता यासीन अंसारी, पत्नी इननियारा खातनून और बेटी सायरा की मौत हो गई जबकि भाई नसीमुद्दीन और अजहरुद्दीन दोनों घायल हैं। हादसे की जानकारी होते ही अजहरुद्दीन के परिवारीजन, रिश्तेदार फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज पहुंचे और पोस्टमार्टम के लिए कागजी खानापूर्ति की। मृतक यासीन के पास मिले 21500 रुपये मिले थे जो सिपाही पंकज बाबू के सुपुर्द कर दिये, जबकि सामान प्रभारी निरीक्षक मुहेश चंद्र यादव के सुपुर्द कर दिया।

Tags:    

Similar News