Banda News: पत्नी की गला दबाकर हत्या कर खुद फांसी पर झूला पति

Banda News: बांदा जनपद के कमासिन थाना क्षेत्र अंतर्गत मुसिंवा गांव में एक सिरफिरे पति ने पहले अपने पत्नी की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दिया। उसके बाद स्वयं फांसी लगाकर झूल गया।

Update: 2023-03-23 22:55 GMT
बांदा: पत्नी की गला दबाकर हत्या कर खुद फांसी पर झूला पति

Banda News: बांदा जनपद के कमासिन थाना क्षेत्र अंतर्गत मुसिंवा गांव में एक सिरफिरे पति ने पहले अपने पत्नी की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दिया। उसके बाद स्वयं फांसी लगाकर झूल गया, जैसे ही परिजनों ने यह दृश्य देखा तो चीख-पुकार मच गई, और तुरंत पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना को देखते हुए दोनों के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला कमासिन थाना क्षेत्र अंतर्गत मुसीवा गांव का है, जहां पर गुरुवार की दोपहर में कमासिन थाना क्षेत्र के बंथरी गांव के रहने वाले राममिलन पुत्र शिवभजन अपने ससुराल पर पहले अपने पत्नी पूनम उम्र 22 वर्ष की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी, उसके बाद खुद राममिलन 28 वर्ष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। जैसे ही परिजनों ने देखा तो कोहराम मच गया। वहीं परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस इस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

बोले- पुलिस क्षेत्राधिकारी

पुलिस क्षेत्राधिकारी राकेश सिंह के द्वारा बताया गया की घटना को देखते हुए यह लग रहा है कि दोनों पति-पत्नी में विवाद था जिसको लेकर यह घटना को अंजाम दिया गया है। ऐसा प्रतीक हो रहा है की पहले पत्नी की रस्सी से गला घोंटकर हत्या की है उसके बाद स्वयं फांसी पर झूल गया है, फिलहाल इस घटना को देखते हुए फिर यूनिट डाग स्क्वायड फॉरेंसिक टीम को बुला कर जांच पड़ताल की जा रही है।

मृतका के पिता ने बताया

मृतका पूनम के पिता रामखेलावन ने बताया कि इन दोनों की 2020 में शादी की थी। मामूली विवाद को लेकर इनका विवाद चल रहा था, जिसका पूर्व में कोर्ट के माध्यम से समझौता भी हुआ था। उसके बाद यह घर में रहने लगे थे, पिछले 18 मार्च को अपनी पत्नी पूनम और दमाद राममिलन मुसिंवा गांव आए हुए थे,और आज यह घटना को अंजाम दिया गया। वहीं इस घटना को देखते हुए दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

Tags:    

Similar News