औरैया में दर्दनाक हादसा: मोपेड-बाइक की भिड़ंत में पिता की मौत, बेटों की हालत गंभीर

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से दिबियापुर सीएचसी भेजा। जहां नाजुक हालत देख उन्हें सैफई रिफर कर दिया गया।

Update: 2021-02-23 14:41 GMT
औरैया में दर्दनाक हादसा: मोपेड-बाइक की भिड़ंत में पिता की मौत, बेटों की हालत गंभीर

औरैया। फफूंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत फफूंद बाबरपुर मार्ग पर स्थित भर्रापुर मोड़ पर तेज गति से आ रहे बाइक सवारों ने एक मोपेड में टक्कर मार दी। टक्कर से मोपेड सवार तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए और सड़क पर गिरकर तड़पने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस से उन्हें सीएचसी पहुंचाया जहां घायलों की गम्भीर हालत देख उन्हें सैफई रिफर कर दिया गया। रास्ते मे एक घायल की मौत हो गयी जबकि उसके दो पुत्रों की हालत गम्भीर बतायी जा रही है। जिन्हें इटावा अस्पताल में भर्ती किया गया है।घटना को लेकर मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

क्या है मामला

नगर के टाकीज रोड पर स्थित कर्नाटक डेरा निवासी 35 वर्षीय धर्मबीर पुत्र अमर सिंह खेल तमाशा और मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार की गुजर बसर करता था। वह अपने दो पुत्रों राज 16 वर्षीय व कृष्णा 7 वर्षीय के साथ मोपेड से क्षेत्र के गांव जुआ में खेल तमाशा दिखाने गया था। जहां से वह घर वापस लौट रहा था। फफूंद बाबरपुर रोड पर भर्रापुर मोड़ के नजदीक पहुंचते ही तेज गति से आ रही बाइक ने उसकी मोपेड में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि मोपेड सवार पिता पुत्र मोपेड समेत काफी दूर तक सड़क पर घिसटते रहे और गम्भीर घायल होकर तड़पने लगे। जबकि टक्कर मारने वाले बाइक सवार बाइक को मौके पर छोड़कर भाग निकले।

ये भी पढ़ें... बस्ती: रेलवे की वेबसाइट हैक करने वाला गिरफ्तार, 50 हजार का था इनाम

मृतक के परिजनों में मची चीख पुकार

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से दिबियापुर सीएचसी भेजा। जहां नाजुक हालत देख उन्हें सैफई रिफर कर दिया गया। सैफई जाते समय रास्ते मे धर्मबीर की मौत हो गयी जबकि गम्भीर घायल उसके दोनों पुत्रों को इलाज के लिए इटावा में भर्ती कराया गया। घटना को लेकर मृतक के परिजनों में चीख पुकार मची हुई है।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News