भाजपा सांसद के बेटे पर सपा के प्रवक्ता का आरोप, ट्वीट करके पुलिस को दिया चैलेंज

राजधानी में एक बड़े सेठ के बेटे के द्वारा अय्याशी के लिए सात लाख रुपए देकर थाईलैंड से बुलाई कॉल गर्ल का मामला प्रशासन के गले की हड्डी बन सकता है।

Reporter :  Shashwat Mishra
Published By :  Monika
Update: 2021-05-09 08:34 GMT

भाजपा सांसद संजय सेठ (फोटो: सोशल मीडिया)

लखनऊ: राजधानी में एक बड़े सेठ के बेटे के द्वारा अय्याशी के लिए सात लाख रुपए देकर थाईलैंड (Thailand)  से बुलाई कॉल गर्ल (call girl) का मामला प्रशासन के गले की हड्डी बन सकता है। मामले में सपा प्रवक्ता ने ट्वीट (Tweet) के ज़रिए राज्यसभा सांसद संजय सेठ पर गंभीर आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग कर रहे हैं साथ ही पुलिस को चैलेंज कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि मामले में लखनऊ कमीशनरेट पुलिस अब मामले को बारीकी से खंगालते हुए कार्रवाई शुरू कर रही है और यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि आख़िर किस तरह से विदेशी कॉल गर्ल का नेटवर्क काम कर रहा है।

फिलहाल लखनऊ की पुलिस राजस्थान के ट्रैवेल एजेंट ( Rajasthan Travel Agent) की तलाश में लगी हुयी है। हालांकि, मामले में पुलिस ने अभी तक न तो बीजेपी नेता से और न ही उनके बेटे से कोई पूछताछ की है। पुलिस मामले का पर्दाफाश करने को लेकर जांच में जुटी है।

10 दिनों तक लखनऊ में मौजूद थी कॉल गर्ल

जानकारी के अनुसार पिछले 10 दिनों तक कॉल गर्ल लखनऊ शहर में मौजूद थी। अब पुलिस इसके संपर्क में आने वाले अन्य लोगों का भी पता लगा रही है।

ऐसा आरोप लगाया जा रहा है कि कोरोना काल में भाजपा के सांसद संजय सेठ के बेटे ने अपनी अय्याशी के लिए सात लाख रुपये देकर थाईलैंड से कॉलगर्ल बुलवायी थी। थाईलैंड से बुलाई गई इस कॉलगर्ल की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है।

पहले बीजेपी में थे आईपी सिंह

संजय सेठ के बेटे पर आरोप लगाने वाले समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता आईपी सिंह पहले बीजेपी में थे। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने बीजेपी के किसी नेता पर निशाना साधा हो। वह अक्सर बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकार पर हमलावार रहते हैं। 


Tags:    

Similar News