Etah News: अलीगंज में तम्बाकू व्यवसायी के यहाँ आई टी का छापा, व्यापारियों में हड़कंप

Etah News: एटा जनपद के थाना अलीगंज क्षेत्र के मौहल्ला के मौहल्ला राधा किशन व मौहल्ला काजी में आज दो तम्बाकू व्यवसायी के यहाँ आईटी की छापेमारी जारी है।

Report :  Sunil Mishra
Update: 2022-10-15 10:35 GMT

 अलीगंज में तम्बाकू व्यवसायी के यहाँ आई टी का छापा

Etah News: एटा जनपद के थाना अलीगंज क्षेत्र के मौहल्ला के मौहल्ला राधा किशन व मौहल्ला काजी में आज दो तम्बाकू व्यवसायी के यहाँ आईटी की छापेमारी जारी है। छापामारी में जिला प्रशासन व पुलिस को अलग रखा गया है छापे में सुरक्षा के लिए सीआरपीएफ के जवानों की टीम भी साथ में है। आज पडे छापे में अलीगंज के तम्बाकू व्यवसायी मुकेश यादव तंबाकू व्यवसायियों के यहां मौहल्ला काजी में तथा सुशील चंद्र के आवास मौहल्ला राधा किशन में इनकम टैक्स के अधिकारियों ने छापा मारा गया है। वही लडसिया निवासी मुकेश यादव के कायमगंज रोड स्थित गोदाम व उनके मुनीम के आवास पर भी छापा मार कार्रवाई अभी भी जारी है। छापे में भारी संख्या में आई टी व जीएसटी के भारी संख्या में अधिकारी व केंद्रीय सुरक्षा बल की मौजूदगी में छापामार कार्रवाई जारी है

आपको बताते चलें कि अलीगंज क़स्बा के सुशील चंद्र सौहारिया के कई ठिकानों पर एक साथ इनकम टैक्स की टीमें कर रही छापामार कार्यवाही कर रही है लक्ष्मन वीर टोवैको प्राईवेट लिमिटेड नामक फर्म है। छापे के दौरान मीडिया ने अधिकारियों से मिलकर जानकारी का प्रयास किया तो उन्होंने छापे के बाद पूरी जानकारी देने का आश्वासन दिया गया। समाचार लिखे जाने तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि छापे का कारण क्या है।

Tags:    

Similar News