Jalaun News: मकान मालिक ही निकला विवाहिता का हत्यारा, बलात्कार करने की कोशिश में हुआ था नाकाम

Jalaun News: पुलिस में 24 घंटे में किया मामले का खुलासा, आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल।

Report :  Afsar Haq
Update:2023-03-10 17:13 IST

Jalaun Police disclose rape case in 24 hours

Jalaun News: घर के अंदर संदिग्ध अवस्था में विवाहिता का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पति की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच पड़ताल में जुटी एसओजी एवं पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही घटना का खुलासा करते हुए आरोपी मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया।

जाने क्या था पूरा मामला?

जिले के उरई कोतवाली क्षेत्र में 9 मार्च की सुबह विवाहिता का शव घर के अंदर मिलने से हड़कंप मच गया। रिश्तेदारों ने काम करने गए पति को घटना की जानकारी दी। जब वह काम से लौटकर आया तो उसने कोतवाली पुलिस को सूचना दी, जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए एसओजी एवं उरई पुलिस को तत्काल लगाया गया, जिसने 24 घंटे के अंदर ही हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जाने क्या कहा क्षेत्राधिकारी उरई गिरजा शंकर त्रिपाठी ने

मामले का खुलासा करते हुए क्षेत्राधिकारी उरई गिरजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि मकान मालिक ने शराब के नशे में कमरे में विवाहिता को अकेला पाकर उसके साथ छेड़खानी और बलात्कार करने की कोशिश करने लगा, जब विवाहिता इसका विरोध करने लगी तो मकान मालिक ने उसका सिर दीवार में मारकर घायल कर दिया और उसके बाद उसका गला दबा कर हत्या कर मौके से फरार हो गया। वहीं बगल में सो रही बच्ची भी मौजूद थी। जब सुबह हुआ और छत के ऊपर सो रहे उसके रिश्तेदार नीचे आए तो देखा शव पड़ा हुआ था उन्होंने तत्काल इसकी सूचना उसके पति को दी जबकि पति उसका एक कैटरिंग में लेवर का काम करता था और वह कोच गया हुआ था। खबर पाकर वापस आया तब उसने पुलिस को सूचना दी। मामले के खुलासे के लिए एसओजी को लगाया गया था, जिसने 24 घंटे के अंदर पूरे मामले का खुलासा करके आरोपी मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया।

Tags:    

Similar News