Jalaun News: जर्जर पड़ी स्कूल की बिल्डिंग में युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी

Jalaun News:जालौन में देर शाम उस समय हड़कप मच गया जब गांव के बाहर जर्जर स्कूल की इमारत के कमरे के अंदर एक युवक ने रस्सी का फंदा बनाकर अपनी जान दे दी।

Report :  Afsar Haq
Update:2024-10-03 20:30 IST

Jalaun News ( Pic- NewsTrack)

Jalaun News: जालौन में जर्जर पड़ी स्कूल की बिल्डिंग में युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे देने का सनसनीखेज समाचार मिला है। बिल्डिंग के बाहर खेल रहे बच्चों ने जब शव को लटकते हुए देखा तो शोर मचाते हुए भागे और सबको इसकी जानकारी हुई।

जालौन में देर शाम उस समय हड़कप मच गया जब गांव के बाहर जर्जर स्कूल की इमारत के कमरे के अंदर एक युवक ने रस्सी का फंदा बनाकर अपनी जान दे दी। शाम के वक्त जब बच्चे वहां पर खेल रहे थे और उन्होंने शव को लटकते हुए देखा। तो हड़कंप मच गया चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए।

पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दूसरी ओर परिजनों को सूचना दी। युवक घर से देवी पंडाल में शामिल होने के लिए निकला था और वापस घर नहीं लौटा था। आत्महत्या किन करणों से की है अभी जानकारी नहीं हो पा रही है।

जानकारी के अनुसार जालौन की कुठौद थाना क्षेत्र के ग्राम करतलापुर में उस समय हड़कंप मच गया जब गांव के बाहर बने एक जर्जर स्कूल के कमरे के अंदर युवक का शव लटकते हुए बच्चों ने देखा। घटना देर शाम के वक्त की है। वहां पर बच्चे खेल रहे थे। इस दौरान उनकी नजर लटकती हुई लाश पर पड़ी तो उन्होंने जानकारी आसपास के लोगों को दी।

सूचना पाकर परिजन ग्रामीण एवं पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों ने बताया शैलू अग्निहोत्री 24 वर्ष पुत्र शेष नारायण अग्निहोत्री गांव में बने देवी पंडाल में गया था। बताया गया कि देवी पंडाल से जाने के बाद वापस घर नहीं लौटा। उसकी खोजबीन की, लेकिन उसकी कोई सुराग नहीं लगा। शाम को उन्हें ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली। आत्महत्या किन करण से की है। स्थिति साफ नहीं है। फिलहाल पुलिस हर पहलू पर जांच पड़ताल कर रही है। मृतक दो भाई थे और यह छोटा था। जबकि उसके एक बहन थी वही परिजनों का घटना के बाद से रो कर बुरा हाल है।

Tags:    

Similar News