Jalaun News: सीसीटीवी में कैद हुई टप्पेबाजी की घटना, मटर का बीज खरीदने के लिए किसान ने पीएनबी से निकाले थे एक लाख

Jalaun News: पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। अमित जब चाट खाकर आया तो देखा कि झोले में रुपये नहीं हैं ये देखकर उसके होश उड़ गए। अमित ने पुलिस में शिकायत कर दी है।

Report :  Afsar Haq
Update:2024-09-23 18:57 IST

Jalaun News

Jalaun News: जालौन में टप्पेबाजों के हौसले बुलंद हैं। दिनदहाड़े बीच बाजार मटर का बीज खरीदने के लिए बैंक से रुपए निकाल कर जा रहे एक किसान को बाइक सवार बदमाशों ने एक लाख की चपत लगा दी। चंदकुआं के पास जब वह चाट खाने रुका तो एक बदमाश ने उसका रुपयों से भरा थैला पार कर दिया और अपने साथी की बाइक पर बैठ कर नौ-दो ग्यारह हो गया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पीड़ित ने पुलिस में शिकायत कर दी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस छानबीन कर रही है।

जानकारी के मुताबिक जालौन की कोतवाली क्षेत्र के गांव चमरसेना का रहने वाला किसान अमित कुमार (32) पुत्र लल्लू राम निरंजन ने सोमवार को मटर बीज खरीदने के लिए पंजाब नेशनल बैंक शाखा से एक लाख रुपए निकाले और थैले में डाल कर बाइक से बाजार चला गया।

चंदकुआं के पास बाइक खड़ी करके एक दुकान पर वह चाट खाने लगा। इसी बीच एक बदमाश दबे पांव आया और रुपए से भरा थैला पार कर दिया। तभी उसका दूसरा साथी बाइक से आया और पहले वाला बदमाश उसकी बाइक पर बैठ कर रफूचक्कर हो गया। पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। अमित जब चाट खाकर आया तो देखा कि झोले में रुपये नहीं हैं ये देखकर उसके होश उड़ गए। अमित ने पुलिस में शिकायत कर दी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की छानबीन में जुट गई है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार राय का कहना है, चोरी की घटना है, तहरीर मिलने पर एफआईआर दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News