Jaunpur News: मटरु बिंद की मौत के मामले की हो सीबीआई जांच ताकि सच आये सामने - लक्ष्मीकांत निषाद

Jaunpur News: बिंद की मौत की घटना का सच जानने के लिए सपा का सात सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल सांसद लक्ष्मीकांत उर्फ पप्पू निषाद के नेतृत्व में मटरू बिंद के परिवार वालों बेटी और पत्नी से मिलकर घटना की जानकारी ली।

Report :  Kapil Dev Maurya
Update:2024-10-26 20:54 IST

Jaunpur News  ( Pic- Newstrack)

Jaunpur News: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर जनपद जौनपुर के थाना शाहगंज के अन्दर पुलिस अभिरक्षा में ग्राम बड़ौना निवासी मटरू बिंद की मौत की घटना का सच जानने के लिए सपा का सात सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल सांसद लक्ष्मीकांत उर्फ पप्पू निषाद के नेतृत्व में जौनपुर के सांसद बाबूसिंह कुशवाहा, जिलाध्यक्ष राकेश मौर्य, पूर्व मंत्री शैलेन्द्र यादव ललई, पूर्व विधायक राजनरायन बिंद, पिछड़ा वर्ग के जिलाध्यक्ष श्याम नरायण बिंद, शाहगंज विधानसभा अध्यक्ष मिथिलेश यादव के साथ तमाम सपा जन मटरू बिंद के परिवार वालों बेटी और पत्नी से मिलकर घटना की जानकारी ली।

मटरू बिंद की पत्नी निन्हका देवी तथा पुत्री पूजा ने घटना के विषय में बताते हुए न्याय की मांग की। उक्त अवसर पर लक्ष्मीकांत निषाद सांसद संत कबीरनगर ने कहा कि पूरी घटना की जानकारी के बाद मटरू बिंद की पुलिस अभिरक्षा में हत्या हुई है और आत्म हत्या की कहांनी पुलिस ने रच दिया है। सरकार से मांग है कि इस प्रकरण की सीबीआई जांच कराते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। पीड़ित परिवार को 25 लाख की आर्थिक सहायता तथा पुत्री को नौकरी की मांग की जाती है।

जौनपुर सांसद बाबूसिंह कुशवाहा और पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई ने कहा कि पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने तक समाजवादी पार्टी हर संभव मदद करेगी घटना की जानकारी से राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को अवगत कराते हुए पार्टी से भी मदद करने का काम करेगी। पुलिस ने हत्या कर घटना को आत्महत्या में परिवर्तित कर दिया है जो निन्दनीय है। घटना के एक सप्ताह बाद भी सरकार द्वारा पुलिस जनों पर दण्डात्मक कार्यवाई का न होना सरकार पर बड़ा प्रश्न चिन्ह है।उक्त अवसर पर सपा नेता राजकुमार बिंद, महेंद्र यादव, रमापति यादव,जिला महासचिव आरिफ हबीब, जिला उपाध्यक्ष विक्रमजीत बिंद, ज़िलासचिव गुलाब यादव रीठी, धीरज बिंद, दीनानाथ सिंह, रामानंद निषाद, जीशान खान, जसीम खान, नोमान खान, पवन कुमार मौर्य, मनोज कुमार मौर्य सहित अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News