Jaunpur News: चॉकलेट का लालच देकर बच्ची से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Jaunpur News: जिले के थाना मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव में बहसी दरिन्दे द्वारा एक शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया है। हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की है।

Report :  Kapil Dev Maurya
Update: 2024-09-08 17:25 GMT

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Jaunpur News: जिले के थाना मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव में बहसी दरिन्दे द्वारा एक शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया है। हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की है। यहां बता दें, कि घर के बाहर खेल रही आठ साल की बच्ची को दरिंदे ने चॉकलेट देने के बहाने दुकान में दुष्कर्म कर दिया। पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है। पीड़ित बच्ची की मां ने कोतवाली मड़ियाहूँ में तहरीर देकर बताया कि शनिवार को दोपहर उसकी बेटी दरवाजे के सामने खेल रही थी, घर के पास में ही साइकिल का पंचर बनाने वाले मिस्त्री रोशन गौतम पुत्र पूर्णमासी गौतम निवासी गौरा की दुकान है।

अधेड़ ने बच्ची को अकेला देखा तो चॉकलेट देने के बहाने उसे कमरे के अंदर ले गया। पहले उसके साथ छेड़खानी की, जब बच्ची ने विरोध किया तो उसे धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची ने डर के चलते किसी को कुछ नहीं बताया। 

घरवालों ने पूछा तब सामने आया सच

वह दिनभर दर्द से कराहती रही। रात में जब उसे असहनीय दर्द होने लगा तब परिजन घबरा गए, पूछने पर बच्ची ने बताया कि उसके साथ पड़ोस के चाचा रोशन गौतम ने गलत काम किया है। यह सुन परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों द्वारा उसका उपचार एक निजी चिकित्सक से कराया गया। सुबह मामले की सूचना प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार को दी गई। सूचना पर थाना अध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़िता व आरोपी रोशन गौतम को कोतवाली लेकर पहुंचे। जहां पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की गई है। थानाध्यक्ष मडियाहू अनिल कुमार ने बताया कि दुष्कर्म पीड़िता का बयान लेकर आरोपी के विरुद्ध विधिक कार्रवाई की जा रही है। उसे जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News