Maihar Bus Accident: जौनपुर के 6 मृतकों के गांव में मातमी सन्नाटा, बस से नागपुर जा रहे थे ग्रामीण

मैहर के सतना में दर्दनाक सड़क हादसे में जौनपुर के छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 गंभीर हैं। इस घटना से सभी की परिवार में मातम फैल गया है।

Report :  Kapil Dev Maurya
Update:2024-09-30 19:44 IST

मैहर बस हादसे में जौनपुर के छह लोगों की मौत (newstrack)

Jaunpur News: मध्य प्रदेश के मैहर जिला स्थित सतना में एनएच 30 पर शनिवार की देर रात हुए बड़े हादसे में नौ लोगों की मौत हुई, जबकि 24 लोग घायल हो गए। जिसमें जौनपुर का एक बच्चा सहित छह लोगों की मौत हो गई है। वहीं, जौनपुर के छह लोग घायल हो गए। घायलों के परिजन रात में ही जौनपुर से सतना रवाना हो गए। मृतको परिवार में खबर आते ही कोहराम मच गया है। आसपास लोगो में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

प्रयागराज से नागपुर जा रही थी बस

बता दें कि जौनपुर स्थित नईगंज से आभा ट्रवेल्स की स्लीपर कोच बस यात्रियों लेकर नागपुर महाराष्ट्र के लिए रवाना हुई जो प्रयागराज होते हुए मध्य प्रदेश के रास्ते महाराष्ट्र जा रही थी कि मध्य प्रदेश स्थित सतना में बस एक ट्रक से टकरा गई हादसा इतना भयानक था कि बस में सवार नौ यात्री घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिये। पुलिस के मुताबिक हादसा शनिवार रात करीब 10:30 बजे सतना जिले के नादन देहात थानाक्षेत्र में नेशनल हाईवे-30 पर हुआ। एक स्लीपर कोच बस प्रयागराज से रीवा होते हुए नागपुर जा रही थी। नादन देहात क्षेत्र में एक ढाबे के पास बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। घटना के समय 53 सीटर बस में 45 यात्री सवार थे। हादसे में जौनपुर के बक्सा क्षेत्र के कौली गांव निवासी अजय साहू के तीन वर्षीय पुत्र देवांश की मौत हो गई, जबकि अजय और उनकी पत्नी गीता घायल हो गए।

इसके अलावा खुटहन थानाक्षेत्र के गौरा गांव निवासी राजू उर्फ प्रांजल विश्वकर्मा (16) पुत्र जितेंद्र और मछलीशहर के अंबिका प्रसाद (55) की मौत हो गई है। इस दुर्घटना में नौपेड़वां के दो चचेरे भाई रमेश सरोज और दिलीप सरोज की मौत हो गई है। मृतकों में जौनपुर के विश्वनाथ का भी नाम शामिल है। जबकि सरिता (32) पत्नी प्रदीप यादव, रेखा गुप्ता (45) पली संतोष गुप्ता, कन्हैयालाल गुप्ता पुत्र रामदेव गुप्ता, गीता साहू (28) पत्नी राजेश साहू, आरुही साहू (5) पुत्री राजेश साहू, आरुषी साहू (06) पुत्री राजेश साहू घायल हैं। घायलों का नजदीकी सीएचसी में इलाज चल रहा है।

सतना सड़क हादसे में मृत किशोर प्रांजल विश्वकर्मा बदलापुर क्षेत्र के गौरा गांव का निवासी था। वह अपनी बुआ के घर महाराष्ट्र के नागपुर जा रहा था। वहीं, कोतवाली क्षेत्र के कौराहा गांव निवासी अंबिका प्रसाद गुप्ता (55) पुत्र मोतीलाल नागपुर में दाना भूजकर अपना और पत्नी का भरण पोषण करते थे। सभी मृतकों के प्रति प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक संवेदना व्यक्त किया है।

Tags:    

Similar News