BJP नेता से गाली-गलौजः जेई ने की अभद्रता, ऑडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप

जिले के पहाड़ी विकास खंड के अकसौली फिटर पर तैनात जेई साहब का वायरल ऑडियो सुनकर तो सूबे के मुख्यमंत्री का कलेजा गदगद हो जायेगा।

Update: 2020-09-12 16:47 GMT
BJP नेता से गाली-गलौजः जेई ने की अभद्रता, ऑडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप

मीरजापुर: ठहरिये जनाब! अरे सुन लीजिए सूबे के मुखिया योगी के काबिल बिजली विभाग के अफसरों की आवाज। जो बिजली का बिल तो पूरा लेते है, लेकिन बात जब सुविधा की आती है तो उनका निकम्मापन और बेहूदापन तपाक से बाहर आ जाता है। जिले के पहाड़ी विकास खंड के अकसौली फिटर पर तैनात जेई साहब का वायरल ऑडियो सुनकर तो सूबे के मुख्यमंत्री का कलेजा गदगद हो जायेगा। स्वयं ऊर्जा राज्यमंत्री जेई को सम्मानित करेंगे। अरे काहे नही होगा ई सब। भई जेई सरकार की बात उनके कार्यकर्ता को बता रहे है वो भी इतने सम्मानित तरीके से भरपूर गाली देकर।

ये भी पढ़ें: आलोचना से भड़का तानाशाह, पांच अफसरों को गोलियों से मौत के घाट उतारा

पहाड़ी विकास खंड के अकसौली फिटर का मामला

मामला पहाड़ी विकास खंड के अकसौली फिटर का है, जहां पर ट्रांसफार्मर की समस्या को लेकर बीजेपी के बूथ अध्यक्ष ने जेई साहब को फोन घुमा दिया। भाजपा के बूथ अध्यक्ष ने जेई साहब से कहा कि हमारे यहां ट्रांसफार्मर जल गया है, वहीं ट्रांसफार्मर नही आ रहा है। ट्रांसफार्मर की वजह से ग्रामीणों को पानी की समस्या है। किसान से लेकर हर लोग परेशान है। बूथ अध्यक्ष की बात बस इत्ती सी थी, लेकिन जेई साहब को फोन करना नागवार लग गया। जेई साहब ने तो पहले सम्मानित लहजे में बात किया, लेकिन उसके बाद बात बिगड़ने के बाद जेई साहब भाजपा नेता को गाली देने लगें।

ये भी पढ़ें: सीमा पर गोलाबारी शुरू: अब तक 24 भारतीयों की मौत, आर्मी डटकर कर रही सामना

जबतक नेताजी को समझ आता जेई ने गालियों की गंगा में भाजपा नेता को डुबो दिया। बात यही नही थमी। जेई साहब ने ऑडियो वायरल करने की बात कही, वहीं कहा कि भाजपा के नेता हो तो का कर लोगे हमारा, बड़का नेता बने हो। अब बात सम्मान की थी तो लगें हाथ भाजपा नेता भी अपनी इज्जत बचाने के लिए दो चार शब्द गाली दे दिए। मामले का ऑडियो वायरल अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल होने के बाद अब जेई पर कार्यवाही की बात हो रही है। आखिर जब भाजपा नेता से इस तरह की बात अधिकारी करते है तो आम जनता का क्या हाल होगा।

रिपोर्ट: ब्रिजेन्द्र दूबे

ये भी पढ़ें: फ्लाइट में फोटोग्राफी बैन: भूल से भी न करें कैमरा ऑन, भुगतना पड़ सकता है ये अंजाम

बड़ी खुशखबरी: कोरोना का होगा खात्मा, ऑक्सफोर्ड की वैक्सीन का ट्रायल शुरू

कंगना-राज्यपाल की मुलाकात: फंस सकती है BMC, दोनों का होगा आमना-सामना

Tags:    

Similar News