Jhansi Gang Rape: बसपा नेता लालाराम पर गैंगरेप का आरोप, युवती का अपहरण कर बेचा गया तीन जगह

Jhansi Gang Rape: झांसी गैंगरेप का आरोप बसपा के नेता लालाराम अहिरवार पर लगाया गया है। एक युवती को अपहरण करने के बाद उसे तीन जगह बेचा गया।

Report :  B.K Kushwaha
Published By :  Vidushi Mishra
Update:2022-05-10 11:44 IST

रेप (फोटो-सोशल मीडिया)

Jhansi Gang Rape: यूपी में गैंगरेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इस बार गैंगरेप (Jhansi gang rape) का आरोप बसपा के नेता लालाराम अहिरवार (BSP leader Lalaram Ahirwar) पर लगाया गया है। एक युवती को अपहरण करने के बाद उसे तीन जगह बेचा गया। आरोप लगाया कि खरीदने के बाद लालाराम ने युवती के साथ बलात्कार किया और उसे फिर कुछ लोगों के हाथ बेच दिया।

टहरौली थाना क्षेत्र (Tehrauli police station) के ग्राम गढ़ी करगांव (Garhi Kargaon village) में रहने वाली युवती का विवाह 21 अप्रैल को तय हुआ था। 18 अप्रैल को गांव में रहने वाले शिवम, चिलू व पंकज यादव युवती को उस अगवा कर लिया था, जब वह अपनी शादी के कार्ड बांटने टहरौली गई थी। तीनों ने युवती से बलात्कार किया।

इसके बाद उसे कुछ लोगों के हाथ बेच दिया। उक्त लोगों ने उसे बसपा नेता लालाराम (Lalaram Ahirwar) को बेच दिया। लालाराम ने अपने फार्म हाउस पर युवती के साथ बलात्कार किया। इसके कुछ दिन बाद युवती को कुछ अन्य हाथों में बेच दिया।

वहां पर भी युवती के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया। किसी प्रकार इसकी जानकारी युवती के परिजनों को लग गई और वह टहरौली पुलिस(Tehrauli police) के साथ पठारी गांव पहुंची और वहां से उसे बरामद कर लिया। टहरौली पुलिस ने युवती को अदालत में धारा 164 के कलम बंद बयान कराए हैं। साथ ही उसका जिला अस्पताल में डीएनए सैंपल भी कराया गया।

अदालत के आदेश पर तीन दारोगा, महिला एसआई आदि पर मुकदमा दर्ज

अदालत के आदेश पर मऊरानीपुर पुलिस (Mauranipur Police) ने तीन दारोगा, महिला एसआई आदि के खिलाफ विभिन्न दफाओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।


Tags:    

Similar News